'मूवी डिस्ट्रीब्यूटर खा जाते हैं कमाई', Naseeruddin Shah के कमेंट पर भड़के अक्षय राठी, एक्टर के लिए कह दी ये बड़ी बात

Naseeruddin Shah statement: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते खबरों में छाए रहते हैं. हाल में उन्होंने एक बार फिर मूवी डिस्ट्रीब्यूटर्स पर कमेंट करके खलबली मचा दी है. उनके बयान पर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स अक्षय राठी भड़कते नजर आए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 30, 2023, 03:37 PM IST
  • नसीरुद्दीन शाह ने मूवी डिस्ट्रीब्यूटर्स पर किया कमेंट
  • अक्षय राठी ने एक्टर को बताया अज्ञानी
'मूवी डिस्ट्रीब्यूटर खा जाते हैं कमाई', Naseeruddin Shah के कमेंट पर भड़के अक्षय राठी, एक्टर के लिए कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Naseeruddin Shah statement: ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स अक्षय राठी ने नसीरुद्दीन शाह को आड़े हाथ लिया है. दरअसल हाल में एक्टर ने फिल्म प्रदर्शकों के लिए कमेंट किया थी. अब राठी एक्टर के विवादित बयान को लेकर भड़क गए हैं. जिसके बाद उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को काफी खरी-खोटी सुना दी है. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

क्या बोले थे नसीर सहाब

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स  के लिए विवादित बयान दिया था. एक्टर ने कहा था कि फिल्म वितरक और प्रदर्शक उन पैसे का बड़ा हिस्सा खा जाते हैं, जो एक सुपरहिट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाती है. उन लोगों के लिए बहुत कम छोड़ते हैं, जो फिल्म बनाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं.

एक्टर पर भड़के अक्षय राठी

अक्षय राठी नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर भड़क गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. अक्षय ने फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए नसीरुद्दीन शाह को धन्यवाद दिया और  ट्वीट किया, 'हालांकि मैं फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए आपका आभारी हूं, जहां तीन प्रोजेक्शनिस्ट को उनकी दशकों की सेवा के लिए सम्मानित किया गया,

गहरे अफसोस और निराशा के साथ मुझे ये ट्वीट करना पड़ रहा है. एक फिल्म प्रदर्शक के रूप में, मैं इस अरुचिकर और तथ्यात्मक रूप से गलत बयान पर कड़ी आपत्ति जताता हूं. 

क्या बोले अक्षय राठी

अक्षय ने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'जैसा कि लोग कहते हैं, अज्ञानता खतरनाक है, लेकिन आधा-अधूरा ज्ञान और भी खतरनाक है. आपका बयान, दुर्भाग्य से, इंगित करता है कि एक कलाकार के रूप में वर्षों का अनुभव होने के बावजूद, आप मनोरंजन क्षेत्र की जमीनी हकीकत से अनजान हैं.' मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि आपके जैसे लोग, जो फिल्में बनाते हैं उनका स्ट्राइक रेट/सफलता अनुपात 10% से कम होता है. सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अधिकांश फिल्में दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाती हैं. हमें हमारे साप्ताहिक खर्चों (रियल एस्टेट, बिजली, वेतन, रखरखाव, टैक्स आदि) को चुकाने में मदद करें, इतना ही नहीं अक्षय ने लिखा, जब कभी-कभार कोई ब्लॉकबस्टर आती है, तो मुनाफा हफ्तों के नुकसान की भरपाई में लग जाता है. 

इसे भी पढ़ें: Sonu Nigam Birthday: किसी ने ऑफिस से धक्के देकर निकाला, तो किसी किया अपमान, इस एक गाने ने सोनू निगम की बदल दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़