अक्षय कुमार के लिए चैलेंजिंग था भगवान कृष्ण का रोल, मम्मी के कहने पर शूटिंग से पहले किया था ये बड़ा काम

Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 का जल्द ही टीजर रिलीज होने वाला है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ओएमजी के पार्ट वन को फैंस का बेशुमार प्यार मिला था.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 11, 2023, 01:04 PM IST
  • अक्षय कुमार के लिए बेहद खास OMG
  • जल्द ही पार्ट 2 का टीजर होगा रिलीज
अक्षय कुमार के लिए चैलेंजिंग था भगवान कृष्ण का रोल, मम्मी के कहने पर शूटिंग से पहले किया था ये बड़ा काम

नई दिल्ली: Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही ओएमजी 2 लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टीजर आज किसी भी वक्त रिलीज किया जा सकता है. वहीं इस फिल्म के पार्ट वन की बात करें तो एक्टर ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी, जो उनके लिए बहुत चैलेंजिंग था. यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी.

अक्षय ने छोड़ दिया था नॉन वेज

अक्षय कुमार ने OMG से जुड़ा एक अहम किस्सा है. एक्टर ने बताया था कि यह फिल्म साइन करने के बाद उन्होंने नॉन वेज खाना बंद कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय की मां ने उन्हें नॉन वेज खाने से बिल्कुल मना कर दिया था. अक्षय ने कहा था कि उनकी मां भगवान कृष्ण को बहुत मानती थीं. उन्हें लगता है कि अक्षय को भगवान श्रीकृष्ण के सिखाए रास्ते पर चलना चाहिए, जिसमें शाकाहरी बने रहने चाहिए.

अक्षय किया त्याग

एक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि उनकी मां अक्सर उनके बॉलीवुड मामलों से दूर रही हैं, लेकिन जब अक्षय ने उन्हें इस फिल्म और अपने कैरेक्टर के बारे में बताया तो उन्होंने अक्षय से कहा कि अब आपको सिर्फ शाकाहारी बनकर ही रहना चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय अपनी मां की कोई बात नहीं टालते हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक एक्टर ने नॉनवेज को हाथ नहीं लगाया था.

इस दिन रिलीज होगी OMG 2

अक्षय कुमार, परेश रावल, यामी गौतम स्टारर OMG 2 का टीजर जल्द रिलीज होने वाला है. वहीं फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. इन दोनों सितारों के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज सितारे दिखेंगे.  अक्षय कुमार और यामी गौतम की इस फिल्म को लेकर सभी एक्साइटेड है. 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Workout: कृति सेनन का वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने, ऐसे रखती हैं खुद को फिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़