Akshay Kumar टॉलीवुड में करने जा रहे हैं एंट्री, पहली तेलुगु फिल्म की शुरू की शूटिंग

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अब साउथ सिनेमा में धूम मचाने के लिए तैयार हैं.  बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले अक्षय ने अपनी पहली तेलगू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 16, 2024, 02:12 PM IST
  • अक्षय कुमार करेंगे साउथ फिल्मों में एंट्री
  • एक्टर ने तेलुगु फिल्म की शुरू की शूटिंग
Akshay Kumar टॉलीवुड में करने जा रहे हैं एंट्री, पहली तेलुगु फिल्म की शुरू की शूटिंग

नई दिल्ली:Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपनी अगली तेलगू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय कुमार विष्णु मांचू की फिल्म 'कनप्पा' के जरिए तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी विष्णु मांचू ने एक पोस्ट शेयर करके दी है.

निर्देशक ने शेयर किया पोस्ट

विष्णु मांचू ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. विष्णु मांचू व टीम के अन्य लोग उनका वैलकम करते दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'अब 'कनप्पा' की यात्रा और ज्यादा रोमांचक हो गई है, क्योंकि हम सुपरस्टार अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत कर रहे हैं. 'कन्नप्पा' की एक शानदार अनुभव के लिए तैयार हो जाइए.'

प्रभास के साथ दिखेंगे एक्टर

विष्णु मांचू की एक्शन एडवेंचर पैन इंडिया फिल्म 'कन्नप्पा' में अक्षय कुमार बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करेंगे. उनके अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल भी फिल्म में नजर आएंगे. साथ ही नुपुर सेनन, नयनतारा भी फिल्म में अहम रोल में दिखने वाली हैं.  यह फिल्म भगवान शिव के एक अटूट भक्त 'कन्नप्पा' की सच्ची कहानी पर बेस्ड होगी.

'बड़े-मियां छोटे मियां' ने जीता दिल

अक्षय कुमार इस वक्त फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर लाइम लाइट में हैं. ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं. फिल्म में अक्षय और टाइगर का धमाकेदार एक्शन करते दिखे हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म अब तक 43.53 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़