अक्षय कुमार का 'शंभू' गाना आया सामने, फिर देखने को मिला एक्टर का शिव तांडव

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आवाज में गाया गया शंभु सॉन्ग फाइनली रिलीज हो गया है. इस गाने में एक्टर ने एक बार फिर शिव अवतार में नजर आ रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 5, 2024, 02:31 PM IST
  • अक्षय कुमार का गाना हुआ रिलीज
  • 'शंभू' गाने में तांडव करते दिखे एक्टर
अक्षय कुमार का 'शंभू' गाना आया सामने, फिर देखने को मिला एक्टर का शिव तांडव

नई दिल्ली:Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन से दर्शकों का दिल जीता हैं. खिलाड़ी कुमार ने अपने अब तक के करियर में कईं तरह के किरदार निभाए हैं. एक्शन से लेकर कॉमेडी और सोशल ड्रामा तक अक्षय ने हर रोल में तारीफ बटोरी है. वहीं अब उन्होंने सिंगिंग में हाथ आजमाया है.

गाना 'शंभू' हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने हाल ही में रिलीज हुए ‘शंभू’ म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है. ये गाना भगवान शिव को समर्पित एक भक्ति गीत है. इस सॉन्ग अक्षय महादेव के रूप में तांडव करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार को देखकर ओएमजी 2 फिल्म की याद आ जाएगी. फिल्म में खिलाड़ी कुमार ने शिव दूत की भूमिका निभाई थी.

इन सिंगर्स ने भी दी आवाज

‘शंभू’ गाने को अक्षय कुमार के साथ-साथ सिंगर सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोस ने भी गाया है. यह पहली बार जब अक्षय ने किसी गाने में अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखा है और गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

OMG 2 में निभाया था शिव का रोल

2023 की फिल्म ‘ओएमजी 2’ में भगवान शिव के किरदार में नजर आए अक्षय ने कहा, ‘शंभू मेरे दिल में एक गहरी जगह से आता है, जो केवल जय श्री महाकाल के नाम से धड़कता है. मैं लंबे समय से शिव भक्त रहा हूं लेकिन हाल ही में उनके साथ मेरा संबंध और उनके प्रति भक्ति और भी गहरी हो गई है.’

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़