19 साल बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार फिर जमाएंगे रंग, इस फिल्म में बन सकती है जोड़ी!

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी ने 90 के दशक में खूब धमाल मचाया. उन दिनों दोनों के इश्क के भी खूब चर्चे सुनने को मिलते थे. हालांकि, बाद में अचानक दोनों एक दूसरे से दूर हो गए.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 23, 2023, 01:18 PM IST
  • रवीना-अक्षय फिर दिख सकते हैं साथ
  • 19 साल बाद फिर बन सकती है जोड़ी
19 साल बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार फिर जमाएंगे रंग, इस फिल्म में बन सकती है जोड़ी!

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की जोड़ी को 90 के दशक में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे का काफी नजदीक थे. इनके इश्क के चर्चे हर जगह होने लगे थे. हालांकि, अचानक दोनों के रास्ते अलग होने की खबरें आने लगी. अक्षय और रवीना के बीच ऐसी कड़वाहट घुल गई कि इन दोनों को फिर किसी फिल्म में साथ नहीं देखा गया. हालांकि, अब सालों बाद लगता है कि दोनों सारे गिले-शिकवे भुला चुके हैं और फिर साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं.

19 साल बाद बन सकती है Akshay Kumar-Raveena Tandon की जोड़ी

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय और रवीना 19 साल बाद फिर पर्दे पर साथ दिख सकते हैं. खबर है कि इनकी जोड़ी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेलकम 3' में बनने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रवीना को अक्षय की 'वेलकम 3' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा सकता है.

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो 19 साल बाद अक्षय-रवीना को पर्दे पर साथ देखना फैंस के साथ एक दिलचस्प अनुभव होगा. वहीं, कहा जा रहा है कि 'वेलकम 3' को 'वेलकम टू द जंगल' टाइटल दिया गया है. इस फिल्म में रवीना और अक्षय के अलावा संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. 

सगाई की भी आई थीं खबरें

दूसरी ओर रवीना और अक्षय के रिश्ते में आई खटास पर बात करें तो इन दोनों को पहली बार 1994 में फिल्म 'मोहरा' में साथ देखा गया था. शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी और इनके इश्क के चर्चे इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक पहुंच गए. कहा जाता है कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने शादी के मंडप तक पहुंचने से पहले ही अपनी राहें अलग कर लीं.

ये भी पढ़ें- शबाना आजमी के नाम पर हो रही है ऑनलाइन धोखाधड़ी की साजिश, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़