'राम सेतु' में अक्षय कुमार की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी स्टार्स को मिला कितना पैसा

दर्शकों को पसंद आया 'राम सेतु' का ट्रेलर फिल्म के लिए एक्टर ने ली मोटी रकम

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 10:43 AM IST
  • दर्शकों को पसंद आया 'राम सेतु' का ट्रेलर
  • फिल्म के लिए एक्टर ने ली मोटी रकम
'राम सेतु' में अक्षय कुमार की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें बाकी स्टार्स को मिला कितना पैसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar),  एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को लोगों का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं मेकर्स और अक्षय के इश फिल्म से काफी उम्मीगें हैं. बता दें फिल्म के लिए अक्षय ने मोटी रकम ली है.

किसने लिया कितना पैसा

इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड किरदार में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार को 50 करोड़ रुपये फीस मिली है. वहीं जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये लिए हैं. बात अगर नुसरत भरूचा की करें तो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये लिए है. फिल्म तानों स्टार्स दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. जबकि सत्यदेव कांचराना को 1 करोड़ रुपए, जेनिफर पिकिनाटो 75 लाख रुपये, और नास्सर को 45 लाख रुपये फीस मिली है.

दमदार है ट्रेलर

राम सेतु का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया पर इसे दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक ओर जहां इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को उम्मीदों के मुताबिक बताया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि इससे पहले एक्टर की तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी हैं.

क्या है कहानी?

फिल्म रामसेतु की कहानी एक आर्कियोलॉजिस्ट के बारे में है,जिसे यह जांचने की जिम्मेदारी दी गई है कि रामसेतु सच में है या सिर्फ एक कल्पना है. रामायण की कहानी के मुताबिक रामसेतु को प्रभु श्रीराम की सेना ने भारत से श्रीलंका के बीच बनाया था. फिल्म की कहानी राम सेतु का तलाशने के साथ-साथ इतिहास के और भी कई पन्ने खोलती है. फिल्म की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है.

ये भी पढ़ें- ईरानी महिलाओं के समर्थन में इस बॉलीवुड हसीना ने उतार दिए कपड़े, वीडियो शेयर कर बोलीं-'माई बॉडी माई च्वाइस'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़