Ram Setu On Ott: अब FREE में देख पाएंगे अक्षय कुमार की 'राम सेतु', जानिए कहां हो रही हैं रिलीज

Ram Setu On Ott: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' के लिए अब और इंतजार नहीं करना होगा. अगर फिल्म देखने के लिए थिएटर का रुख नहीं कर पाए तो, अब यह फिल्म आप फ्री में ओटीटी पर देख सकेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 06:57 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज होगी राम सेतु
  • जानिए कहां देख सकते हैं फिल्म
Ram Setu On Ott: अब FREE में देख पाएंगे अक्षय कुमार की 'राम सेतु', जानिए कहां हो रही हैं रिलीज

नई दिल्ली: Ram Setu On Ott: साल 2022 अक्षय कुमार के लिए खास नहीं रहा था. साल 2022 में उनकी चार फिल्में रिलीज हुई. इन्हीं चार फिल्म में से एक फिल्म राम सेतु है. यह फिल्म भगवान राम से जुड़ी है. दरअसल फिल्म की कहानी रामायण के दौरान बने राम सेतु पर आधारित है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. अगर आप फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर नहीं देख पाए तो ओटीटी पर देख सकते हैं. आइए जानते हैं कब और कहां फिल्म रिलीज हो रही है. 

प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- एक रोमांचक सफर पर चलिए हमारे साथ 23 दिसंबर से राम सेतु अमेजन प्राइम पर आ रही है. 

क्या है फिल्म की कहानी 
राम सेतु की कहानी आर्कियोलॉजस्टि आर्यन कुलश्रेष्ठ के ईद-गिर्द है, जो भारत और श्रीलंका के बीच बने रामसेतु की हकीकत दिखाने की कोशिश है. अक्षय कुमार और जैकलीन मुख्य किरदार में है. 

सस्पेंस और एक्शन से भरी है फिल्म 
अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु में सस्पेंस और एक्शन से भरी हुई है. फिल्म में दिखाया गया है कि सरकार ने रामसेतु को तोड़ने की मांग सुप्रीम कोर्ट से की है. इसके बाद आर्कियोलॉजिस्ट (अक्षय कुमार) को भेजा जाता है. असल में रामसेतु है या नहीं. 

इसे भी पढ़ें: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इकोनॉमी क्लास में किया ट्रेवल, लोगों को भा गई कपल की सादगी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़