'गरम मसाला' के सेट पर क्यों हांफने लगते थे अक्षय कुमार? सालों बाद एक्टर ने किए ऐसे खुलासे

अक्षय कुमार ने अपने लंबे करियर में बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है. इसी बीच अब उन्होंने बताया है कि फिल्म 'गरम मसाला' उनके करियर की सबसे कठिन फिल्म रही है. साथ ही एक्टर ने इसकी वजह भी बताई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 13, 2024, 02:01 PM IST
    • अक्षय ने किया मजेदार वाकया
    • 'गरम मसाला' को बताये कठिन
'गरम मसाला' के सेट पर क्यों हांफने लगते थे अक्षय कुमार? सालों बाद एक्टर ने किए ऐसे खुलासे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक्टिंग करियर में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. उन्होंने इस दौरान एक से एक बेहतरीन किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. अक्षय के एक्शन से लेकर उनकी कॉमेडी और गंभीर भूमिकाओं को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. हालांकि, अब एक्टर ने उस फिल्म के बारे में चर्चा की है, जो उन्हें अब तक के करियर में सबसे मुश्किल लगी.

'गरम मसाला' रही सबसे मुश्किल फिल्म

इन दिनों एक्टर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरफिरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर कई मजेदार खुलासे भी किए. इसी फिल्म का प्रमोशन करते हुए अक्षय ने अब गलाटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'गरम मसाला' उन्हें अपने करियर की अब तक सबसे मुश्किल फिल्म लगी. इस फिल्म में अक्षय को एक ही समय पर गंभीर और कॉमिक अंदाज दिखाना था, जो उनके लिए काफी मुश्किल रहा.

हांफने लगते थे अक्षय कुमार

अक्षय ने फिल्म के निर्देशन प्रियदर्शन उनसे लंबे-लंबे शॉट लिया करते थे, जिन्हें शूट करते हुए एक्टर हांफने तक लग जाते थे. शूटिंग के दौरान उन्हें एक लड़की से बात करनी होती थी, फिर अचानक दूसरी लड़की से बात करनी पड़ती थी. ऐसे में दोनों ही लड़कियों के साथ एक ही वक्त पर उन्हें अपना किरदार भी बदलना होता था. उन्होंने इस फिल्म को किसी नायक जैसा बताया, क्योंकि एक ही वक्त कई किरदार अभिनय कर रहे होते थे. यही कारण था कि अक्षय के लिए यह फिल्म बेहद मुश्किल रही.

फिल्म में दिखे थे ये कलाकार

गौरतलब है कि 'गरम मसाला' में अक्षय के अलावा जॉन अब्राहम, परेश रावल, रिमी सेन, राजपाल यादव, नीतू चंद्रा, डेजी बोपाना और नरगिस बघेरी जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए.'

ये भी पढ़ें- VIDEO: अनंत-राधिका की शादी में अनन्या पांडे की हरकत ने किया हैरान, निक जोनस को दिया धक्का!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़