Akshay Kumar: 'बैल बॉटम' को बताया एंटी पाकिस्तानी फिल्म, अक्षय कुमार ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार ऐसे ही नहीं कहा जाता रहा है. वो अपने बयानों से भी लोगों को अक्सर हैरान करते रहे हैं. ऐसे में उन्होंने एक पाकिस्तानी फैन को तब जवाब दिया जब उन पर पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में बनाने का आरोप लगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 02:15 PM IST
  • अक्षय कुमार का सादा सा जवाब
  • फिल्म पर किया था विवादित सवाल
 Akshay Kumar: 'बैल बॉटम' को बताया एंटी पाकिस्तानी फिल्म, अक्षय कुमार ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: हाल ही में अक्षय कुमार सऊदी अरब में ऑर्गेनाइज हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए. इस दौरान उन्हें 2021 में आई उनकी फिल्म 'बैल बॉटम' के लिए क्रिटिसाइज किया गया. फिल्म को एंटी पाकिस्तानी बताया गया. ऐसे में अक्षय कुमार ने इस तरह के सवाल करने वालों की बोलती बंद की है.

महज एक फिल्म

ऐसे में अक्षय कुमार का बयान सामने आया है एक्टर का कहना है कि 'बैल बॉटम' महज एक फिल्म है ऐसी चीजों पर गंभीर होने से बचना चाहिए. बता दें कि बैल बॉटम का निर्देशन रणजीत तिवारी ने किया थाय फिल्म 1980 के दौर में हुई हाईजैकिंग को दर्शाती है.

पाकिस्तानी शख्स का सवाल

समारोह में एक पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय से कहा कि मैं पाकिस्तान से हूं. आपके पड़ोसी मुल्क से. मैं आपसे एक अनुरोध करना चाहता हूं कि आपने 'टॉयलेट' और 'पैड मैन' जैसी कमाल की फिल्में की हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से ही विवाद रहा है. आपकी हाल ही में आई फिल्म बैल बॉटम में कुछ चीजें पाकिस्तान के खिलाफ थीं.

अक्षय कुमार ने दिया सादा जवाब

अक्षय कुमार ने जहां एक तरफ अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया वहीं दूसरी ओर लोगों से कहा कि इतना सीरियस होने की जरूरत नहीं है ये महज एक फिल्म है. बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 से बाहर होने की वजह से भी लगातार सुर्खियों में हैं.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़