भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर हुई नोटों की बारिश, तो गुस्से से तमतमाकर छोड़ा स्टेज

Akshara Singh Live Performance: अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी लाइव स्टेज परफॉर्मेंस को बीच में ही छोड़कर जाना बेहतर समझा. एक्ट्रेस ने ये कदम तब उठाया जब उनके ऊपर एक दर्शक ने नोटों की बरसात करना शुरू कर दी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 06:52 AM IST
  • अक्षरा सिंह पर एक बार फिर गुस्सा सवार
  • बिना कुछ कहे लाइव स्टेज से हुईं बार
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर हुई नोटों की बारिश, तो गुस्से से तमतमाकर छोड़ा स्टेज

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा का फेमस चेहरा अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी लिर्फ एक्टिंग ही नहीं आवाज के भी लोग दीवाने हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह कई बार लाइव परफॉर्मेंस देने जनता दे बीच आती-जाती रहती हैं. उन्हें लाइव सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं. इस बार दर्शकों ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि अक्षरा सिंह को स्टेज छोड़कर जाना पड़ा.

स्टेज छाईं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह जब-जब स्टेज पर आती हैं तो धमाल तो मचता ही है. वो अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा देती हैं. लोग उनकी सुरीली आवाज पर थिरके बिना नहीं रहते. ऐसे में उनके हाल ही का एक लाइव स्टेज परफॉर्मेंस तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां अक्षरा सिंह के साथ दर्शक भी ठुमके लगा रहे हैं वहीं एक दर्शक ने हद पार कर दी.

अक्षरा के साथ बदतमीजी

आपको पूरा घटनाक्रम बताते हैं. मरून रंग के जंपसूट में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. घुंघराले बाल और कमाल का मेकअप अक्षरा सिंह पर सूट कर रहा था. अक्षरा सिंह के गाने के बीच एक शख्स कहीं से स्टेज पर चढ़ गया और उसने नोटों की बारिश करना शुरू कर दी. अक्षरा सिंह को उस शख्स की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई. वो तुरंत गाना बंद कर देती हैं और माइक किसी को पकड़ाकर चली जाती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस को आया गुस्सा

भोजपुरी एक्ट्रेस के चेहरे के गुस्से को साफ तौर पर देखा जा सकता है. उन्हें ऑडिएंस का ये भाव बिलकुल पसंद नहीं आया. एक्ट्रेस का स्टेज छोड़ना दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं है. अक्षरा सिंह के स्टेज शो पर नोटों के अलावा पत्थर की बरसात भी हो चुकी है. दरअसल एक्ट्रेस को लोगों की ये हरकतें बिलकुल पसंद नहीं आई.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी बहू' कनिका मान की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहना इतना रिवीलिंग गाउन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़