नवरात्रि के रंग में रंगी आकांक्षा पुरी, कैमरे में कैद हुईं शोख अदाएं

एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने नवरात्रि के मौके पर अपने लेटेस्ट लुक की झलकियां दिखाईं, जिसे देखकर फैंस उनकी खूबसूरती पर मर मिटे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 05:03 PM IST
  • आकांक्षा पुरी ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं आकांक्षा
नवरात्रि के रंग में रंगी आकांक्षा पुरी, कैमरे में कैद हुईं शोख अदाएं

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के बाद टीवी की ओर रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने हाल ही में मीका सिंह (Mika Singh) का शो 'स्वंयवर: मीका दी वोहटी' का खिताब अपने नाम किया है. इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थीं. शो से निकलने के बाद भी वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं आकांक्षा

इस शो के कारण मीका और आकांक्षा को जहां काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरी तरफ 'मीका दी वोहटी' बनते ही आकांक्षा पुरी काफी बोल्ड हो गई हैं. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आकांक्षा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. 

देसी रंग में रंगीं आकांक्षा 

इसी बीच आकांक्षा ने नवरात्रि के मौके पर अपने लेटेस्ट लुक की झलकियां दिखाईं, जिसे देखकर फैंस उनकी खूबसूरती पर मर मिटे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Pur (@akanksha8000)

फोटोज में उन्हें डीप नेकलाइन वाली पिंक स्लीवलेस चोली और कलरफुल लहंगे में देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना देसी लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लुक को कंप्लीट करने के लिए आकांक्षा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ आकांक्षा ने मैचिंग झुमके पहने हुए हैं. येलो और पिंक कलर की चूड़ियां उनके लुक को और निखार रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने शोख अदाएं दिखा रही हैं. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

अब आकांक्षा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. साथ ही उनकी फिटनेस पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

कई बड़े शोज में दिख चुकी हैं आकांक्षा

गौरतलब है कि आकांक्षा पुरी को 'सीआईडी', 'विघ्नहर्ता गणेश' और 'बिग बॉस' जैसे कई शोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज और दक्षिण भारतीय फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में बढ़ती जा रही है निक्की तंबोली की मुश्किलें, तिहाड़ जेल में करवाई गई मुलाकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़