Akanksha Dubey Case: आकांक्षा दुबे का नया वीडियो वायरल, मौत से पहले समर सिंह पर लगाए थे गंभीर आरोप

Akanksha Dubey suicide Case: बीते महीने भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की निधन की खबर ने हर तरफ सनसनी मचा दी थी. अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह समर सिंह का नाम लेती हुई  नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2023, 06:10 PM IST
  • आकांक्षा दुबे का नया वीडियो आया सामने
  • सुसाइड से पहले समर सिंह का लिया था नाम
Akanksha Dubey Case: आकांक्षा दुबे का नया वीडियो वायरल, मौत से पहले समर सिंह पर लगाए थे गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Akanksha Dubey suicide Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने देख सब शॉक्ड हो गए हैं. इस वीडियो में आकांक्षा दुबे, समर सिंह पर गंभीर आरोप लगाती नजर दिख रही हैं. एक्ट्रेस रोते हुए कह रही हैं कि मैंने क्या गलती की है मुझे नहीं पता, लेकिन मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहती हूं...

वीडियो आया सामने

आकांक्षा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह कब का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. एक्ट्रेस ने मौत से कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेट्स पर इस वीडियो को शेयर किया था. इसके सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. वीडियो की जांच में वाराणसी पुलिस जुट गई है.

समर सिंह से हो रही पूछताछ

आकांक्षा दुबे केस पुलिस ने कुछ दिनों पहले एक्टर और सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. समर से एक्ट्रेस के मौत के मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है. बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत के बाद समर सिंह फरार हो गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हालांकि वह ज्यादा दिनों छुप नहीं सके, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

फंदे से लटका मिला था शव

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे वाराणसी के सारनाथ में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थी. 26 मार्च को होटल के एक कमरे में एक्ट्रेस का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था. इसके बाद उनके परिवार ने समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस की मां मधु दूबे ने ने समर सिंह अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया था. बताया था कि आकांक्षा को वह बहुत टॉर्चर करता था साथ ही मारता भी था.

इसे भी पढ़ें: कम खूबसूरती के चलते सुरेखा सीकरी को फिल्मों में काम देने से कतराते थे लोग, दमदार एक्टिंग से सबकि बोलती की बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़