Shaitaan New Poster: अजय देवगन की फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज, 8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

Shaitaan New Poster: अजय देवगन की आने वाली फिल्म शैतान नया पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में एक्टर का काफी इंटेंस लुक दिख रहा है. बता दें कि ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 19, 2024, 12:18 PM IST
  • 'शैतान' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • परिवार के लिए फिर जोखिम उठाएंगे अजय देवगन
Shaitaan New Poster: अजय देवगन की फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज, 8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:Shaitaan New Poster: अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शैतान' को लेकर लाइम लाइट में हैं. फैंस इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का काफी समय से इंताजर कर रहे हैं. वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए मेकर्स ने अब नया पोस्टर रिलीज कर दिया है.

पोस्टर हुआ जारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

नए पोस्टर में अजय देवगन का काफी सीरियस लुक देखने को मिल रहा है. अभिनेता ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि 'जब बात अपने परिवार पर आए, तब वह हर शैतान से लड़ जाएगा...' फोटो में एक्टर की आंखों में डर साफ देखा जा सकता है. बता दें कि ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है.

दर्शकों को टीजर आया पसंद

फिल्म का दमदार टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से कॉफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. टीजर का एक-एक सीन बेहद रूह कंपाने वाला है. वहीं विकास बहल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 8 मार्च 2024 को रिलीज की जाएगी.

इन फिल्मों में दिखेंगे अजय देवगन

बता दें कि अजय देवगन शैतान के अलावा रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' साथ ही 'मैदान' 'औरों में कहां दम था', रेड 2, और साढ़े साती जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन की फिल्मों का दर्शकों को खासा इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: पीच कलर की शिमरी साड़ी में बाफ्टा में पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के दीवाने हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़