Bholaa: वानखेड़े में अजय देवगन ने फैंस को दिया सरप्राइज, ‘भोला’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे स्टेडियम

Bholaa: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का प्रमोशन करने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे. जहां भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच होना था. फैंस एक्टर को देखकर खासा एक्साइटेड थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 17, 2023, 09:40 PM IST
  • जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'भोला'
  • वानखेड़े में अजय ने फिल्म का करेंगे प्रमोशन
Bholaa: वानखेड़े में अजय देवगन ने फैंस को दिया सरप्राइज, ‘भोला’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे स्टेडियम

नई दिल्ली: Bholaa: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) आज मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच (India-Australia ODI Match) का हिस्सा बने हैं. अजय इस दौरान मैच को एंजॉय करते हुए अपनी अपकमिंग एक्शन एडवेंचर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का जमकर प्रमोशन किया.

फिल्म के लिए एक्साइटिड हैं फैंस

जब से ‘भोला’ फिल्म से अजय देवगन का पहला लुक सामने आया है, तब से फैंस में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. अजय की ये फिल्म 'मैन ऑन ए मिशन' की कहानी है, जो अपनी बेटी की रक्षा के लिए हर हद पार कर देता है.

वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे अजय देवगन

17 मार्च को ​अजय देवगन अपनी फिल्म के प्रमोशन और भारतीय क्रिकेट टीम को अपना समर्थन देने के लिए भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने पहुंचे हैं. इसलिए उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वनडे विश्व कप के मैच में शिरकत की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बताया जा रहा है कि यहां फिल्म प्रमोट करने कारण  ये है कि जैसे भोला अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए सभी मुश्किलों को पार कर लेता है, वैसे ही हमारी भारतीय टीम भी हार नहीं मानती है.

30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है, जिसमें अजय देवगन के साथ, तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे दिग्गज कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके अलावा साउथ स्टार अमाला पॉल और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी फिल्म में कामीयो रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि अजय की ये फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Zwigato Movie Review: शानदार एक्टिंग के बावजूद कपिल शर्मा का नहीं चला जादू, जानें कैसी हैं फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़