Thank God OTT: अजय देवगन ने फिर मचाई धूम, अब घर बैठे 'थैंक गॉड' का उठाए लुफ्त

Thank God OTT Release: अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. जिन लोगों ने फिल्म को सिनेमाघरों में मिस कर दिया है, अब वह वीकेंड में घर बैठे फिल्म का मजा ले सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 12:49 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज हुई 'थैंक गॉड'
  • अजय देवगन का किरदार जीत लेगा दिल
Thank God OTT: अजय देवगन ने फिर मचाई धूम, अब घर बैठे 'थैंक गॉड' का उठाए लुफ्त

नई दिल्ली: Thank God OTT Release Date: अजय देवगन स्टारर  'थैंक गॉड' ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म का लुत्फ अब कोई भी फ्री में उठा सकता है. अमेजन प्राइम पर 20 दिसंबर को इसे स्ट्रीम किया गया है. फिल्म में एक्टर ने सीजी का किरदार निभाया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही काफी विवाद हुआ था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की थी.

फिल्म पर हुआ था विवाद

थैंक गॉड को इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार चित्रगुप्त का है. यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें अजय के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आए हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म पर काफी विवाद भी हुआ था, जिसके बाद अजय देवगन के किरदार का नाम चित्रगुप्त से बदलकर सीजी रख दिया था.

इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

थैंक गॉड की डिजिटल रिलीज की जानकारी अजय देवगन ने साझा की थी. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ काम करके बहुत खुशी हुई. मैंने इससे पहले भी निर्देशक इंद्र कुमार के साथ भी काम किया है, इसलिए यह फिल्म हमारे लिए रीयूनियन की तरह था.

मैं उन दर्शकों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने फिल्म को पसंद किया है. मुझे यकीन है कि 20 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर इसकी डिजिटल रिलीज के साथ प्रशंसक फिल्म का आनंद लेंगे.'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन एक्टर ही कर रहे हैं. हाल ही में इसका टीजर सामने आया था जिसे देखकर फिल्म के लिए फैंस और ज्यादा एक्साइटेट हो गए हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में एक बार फिर तबु और अजय की दमदार जोड़ी दिखेगी.

ये भी पढ़ें- Tamanna Bhatia Birthday: करोड़ों की मालकिन तमन्ना भाटिया, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़