Ajay Devgan: बॉलीवुड के किस अभिनेता के पैर छुआ करते थे अजय देवगन? करण जौहर में किया खुलासा!

Ajay Devgan: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस बीच कारण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि वो पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ इस एक्टर के पैर छुआ करते थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 07:35 PM IST
    • करण जौहर के शो में अजय देवगन ने लगाए जमकर ठहाके
    • सिर्फ इस शख्स के पैर छूते थे एक्टर, शो में किया खुलासा
Ajay Devgan: बॉलीवुड के किस अभिनेता के पैर छुआ करते थे अजय देवगन? करण जौहर में किया खुलासा!

नई दिल्ली: Ajay Devgan: 'कॉफी विद करण 8' में सेलिब्रिटीजआए दिन बी-टाउन से जुड़े किस्सों का खुलासा करते नजर आ रहे हैं. दर्शक शो को काफी पसंद से देख रहे हैं. इसी बीच शो में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ नजर आए. शो में एक्टर ने किन बातों का खुलासा किया आइए जानते हैं.

DDLJ के सेट पर रहता था ऐसा माहौल 

फिल्मों के बारे में बात करते हुए करण जौहर आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' पर बात करने लगते हैं. करण बताते हैं कि फिल्म में काम करने के दौरान वह दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी से डरते थे. बता दें कि करण जौहर भी फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. एक्टर-फिल्माकर बताते हैं कि वह ह अमरीश पुरी से डर रहे थे क्योंकि वह सीन्स की डिटेलिंग के बारे में बहुत सख्त थे. करण आगे कहते हैं, 'वह आते थे और कहते थे कि टाइम क्या है? मैंने टाइम बता दिया, मुझे लगा कि वह मुझसे टाइम पूछ रहे है. उन्होंने कहा, लंदन में टाइम क्या है? सीन का टाइम क्या है? ताकी, मैं टाइम को उस टाइम में सेट करूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इस अभिनेता के पैर छुआ करते थे अजय देवगन 

करण की बात सुनकर अजय देवगन को अपने पुराने दिन याद आजाते हैं जिसपर एक्टर बताते हैं कि 'मुझे आपको बताना होगा, मेरे पिता और अमरीश जी एक ही गांव से आते हैं. इसलिए मेरे पिता ने सबसे पहले मुझे बताया कि मुझे किसके पैर छूने हैं, वह अमरीश जी के थे.' इसके जवाब में अजय देवगन कहते हैं, 'एकमात्र व्यक्ति जिसके मैंने पैर छुए हैं, वह अमरीश जी हैं क्योंकि मैंने उनके साथ जो पहला शॉट लिया था, उसमें मैंने उनके पैर छुए थे.' अमरीश पुरी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन आगे कहते हैं, 'वे कहते थे और यह सच है कि किसी के घर पर शादी हो, किसी के घर पर कोई मौत हो जाए, वह वहां जाने वाले पहले व्यक्ति होते थे.'

ये भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: अजय देवगन की हाजिरजवाबी पर हैरान हुए करण जौहर, शो में की जमकर मस्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़