Shaitaan Trailer: अजय देवगन के घर में घुसा 'शैतान', अपनी बेटी को बचाने के लिए एक बाप हर हद करेगा पार

Shaitaan Trailer: अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म शौतान का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में आर माधवन का शैतान अवतार देख आपका रूह कांप जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 22, 2024, 01:14 PM IST
  • 'शैतान' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ट्रेलर देख फैंस की कांपी रूह
Shaitaan Trailer: अजय देवगन के घर में घुसा 'शैतान', अपनी बेटी को बचाने के लिए एक बाप हर हद करेगा पार

नई दिल्ली:Shaitaan Trailer: अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'शैतान' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. जब से पहली झलक के साथ फिल्म का ऐलान किया गया है, तभी से दर्शकों में उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. वहीं एक-एक कर स्टार कास्ट के लुक्स भी सामने आ रहे हैं, जिससे फैंस की यह बेसब्री दोगनी होने लगी है. अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

शैतान के ट्रेलर की शुरुआत आर माधवन से होती है, जो अजय देवगन के घर में फोन चार्जिंग के बहाने घुस आता है. आर माधवन के आने के बाद सेअजय के घर में अजीब-अजीब चीजें होने लगती हैं. वहीं जब अजय उसे अपने घर से निकालने की कोशिश करता है तो उनकी बेटी बीच में आ जाती है. तब अजय और उसकी पत्नी ज्योतिका को पता चला है कि माधवन शैतान है और उसकी बेटी शैतान के वश में है. फिर शुरू होता है असली खेल.

'शैतान' का ट्रेलर दख कांपेगी रूह

'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' की हिन्दी है. हालांकि, इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म  है. फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और आर माधवन लीड रोल में है. फिल्म तो दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

इस दिन रिलीज होने जा रही है फिल्म

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज के जरिए प्रस्तुत किया जा रहा है. फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है. फिल्म 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर देबीना से की शादी, राम बनकर जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़