Alia Bhatt को लेकर ऐश्वर्या राय ने कही बड़ी बात, पुराने वीडियो पर अब हो रहीं ट्रोल

Aishwarya Rai Bachchan Throwback Video: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी टाइमलैस ब्यूटी को हमेशा लाइम लाइट में छाई रहती हैं, वहीं अपनी दमदार एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह उनका पुराना वीडियो हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 23, 2023, 06:49 PM IST
  • ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो हो रहा वायरल
  • अलिया भट्ट के हिट करियर का करण को दिया क्रेडिट
Alia Bhatt को लेकर ऐश्वर्या राय ने कही बड़ी बात, पुराने वीडियो पर अब हो रहीं ट्रोल

नई दिल्ली: Aishwarya Rai Bachchan Throwback Video: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म पीएस-1 के लिए दर्शकों से खूब तारीफ बटोरी है, वहीं पार्ट 2 क लेकर वह चर्चा में हैं. इस ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलिया भट्ट के हिट करियर के बारे में बोलती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में क्या बोलीं ऐश्वर्या राय बच्चन

सोशल मीडिया पर थ्रोबैक वीडियो के वायरल होने के बाद से ऐश्वर्या को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या अलिया को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कह रही हैं कि- ' मैंने आलिया भट्ट से कहा था कि, जिस तरह का सपोर्ट करण जौहर से उन्हें शुरुआत से मिल रहा हैं यह उनके लिए काफी फायदेमंद है. एक आर्टिस्ट के रुप में जब आपको पता होता है कि आने वाले समय में आप के लिए बेहतर अवसर है तो यह अच्छा होता है. आपको पता होता है कि आपका करियर लंबे समय तक रहेगा. मेरी यह बात सुनकर वह खुश भी थीं.' एक्ट्रेस ने अलिया भट्ट की तारीफ भी की थी.  उन्होंने कहा थी कि 'आलिया को अच्छा काम मिल रहा है और उससे भी बड़ी बात यह है कि वह अच्छा काम कर रही हैं.'

यूजर्स वीडियो पर कर रहे कमेंट

यूजर्स ऐश के इस पुराने वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'एक्ट्रेस तथ्य के आधार पर बात कर रही हैं.' वहीं, दूसरे ने लिखा कि 'बहादूर तरीके से सच कहने के लिए धन्यवाद मुझे यह पसंद आया'. वहीं कई लोगों को ऐश्वर्या की बात पसंद नहीं आई.

लोगों का कहना की ऐश्वर्या को आलिया से जलन हो रही है, इसलिए वह ऐसी बात कर रही हैं. 

ट्रोलर्स ने अभिषेक का फ्लॉप करियर दिया याद

कई लोग ऐश्वर्या पर जमकर भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'भले ही किसी को अच्छे अवसर मिल रहे हों, हर कोई अभिनय नहीं कर सकता है आपके पति की तरह, जिसे सबसे अच्छे अवसर मिले लेकिन फिर भी वह 20 साल बाद भी एक हिट स्टार नहीं बन पाया है.' वहीं दूसरे ने लिखा कि - 'बेबे, तुम्हारे पति को भी बेहतरीन मौके मिले हैं, लेकिन तुम्हें पता है कि वह इंडस्ट्री में कहां खड़ा है.' फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन 'पोन्नियिन सेलवन 2' में दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढें- Imran Khan का हुआ तलाक, Avantika Malik का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़