Aishwarya Rai: किसके साथ हो रही ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तुलना? शेयर की थ्रोबैक फोटो

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. आए दिन बच्चन परिवार संग उनकी अनबन की अफवाहें सामने आती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता की तस्वीर के साथ एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 03:35 PM IST
    • ऐश्वर्या राय ने शेयर की माता-पिता की फोटो
    • सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे है जमकर रिएक्ट
Aishwarya Rai: किसके साथ हो रही ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तुलना? शेयर की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली: Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पति अभिषेक बच्चन के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में हैं. रूमर्स यहां तक उड़ रहे हैं कि वे ससुराल छोड़कर मायके शिफ्ट हो गई हैं. वहीं इन अफवाहों के बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपने मम्मी-पापा की तस्वीरें शेयर कर दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऐश्वर्या ने किया माता-पिता को याद

एक्ट्रेस इन दिनों लगातार पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनती नजर आ रही हैं. परिवार की उथल-पुथल के बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने पेरेंट्स की दो पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक तस्वीर ऐश्वर्या के माता-पिता की यंग एज की है.  इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आपको हमेशा प्यार करती हूं, सबसे प्यारी प्यारी माँ-डोड्डा और डैडी-अज्जा. आपकी एनिवरस्री पर ढेर सारी प्रेयर्स और प्यार, गॉड ब्लेस."

मां से हुई खूबसूरती की तुलना 

पोस्ट देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर रिएक्ट और कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स तो ये भी कह रहे हैं कि ऐश्वर्या राय एक दम अपनी मां की कॉपी पेस्ट हैं. एक फैन ने लिखा, "आपकी मां और आप बिल्कुल एक जैसे हैं." एक अन्य ने कमेंट किया, "मैं सच में हर दिन आपकी पोस्ट का इंतजार करता हूं." "वह अपनी सफलताओं का क्रेडिट अपनी मां को देती हैं. सुंदर जोड़ी!" एक तीसरे फैन ने लिखा. अन्य लोगों को भी लाल दिल वालें इमोजी के साथ कमेंट करते देखा गया. 

ऐश्वर्या के पिता का 2017 में हुआ था निधन

बता दें कि ऐश्वर्या अपने पिता के बहुत करीब थीं. वे अक्सर उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. चार हफ्ते पहले भी उन्होंने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया था और सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की थी. गौरतलब है कि  ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज भारतीय सेना में बायोलॉजिस्ट थे, उनका लंबी बीमारी से लड़ने के बाद 18 मार्च, 2017 को निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें-  Merry Christmas Movie: एक्ट्रेस नहीं मॉडल बनना चाहती थीं कैटरीना कैफ, इनको मानती थीं रोल मॉडल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़