Salman Khan House Firing: सलमान खान घर पर हुई फायरिंग से परेशान हुआ AICWA, पीएम मोदी से की ये अपील

Salman Khan House Firing: बीते दिन सलमान खान के घर हुई फायरिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया. बॉलीवुड काफी डरा हुआ है. वहीं ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फायरिंग मामले पर पीएम मोदी से खास अपील की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 15, 2024, 11:18 AM IST
  • सलमान खान के घर हुई फायरिंग से डरा बॉलीवुड
  • AICWA ने पीएम मोदी से की खास अपील
Salman Khan House Firing: सलमान खान घर पर हुई फायरिंग से परेशान हुआ AICWA, पीएम मोदी से की ये अपील

नई दिल्ली:Salman Khan House Firing: 14 अप्रैल की सुबह अभिनेता सलमान खान के घर के पास हुई फायरिंग ने बॉलीवुड को टेंशन में डाल दिया है. फिल्मी जगत के लोग इस मामले को लेकर काफी परेशान हैं. अब इस मामले में ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी अपनी चिंता दिखाई है. इतना ही नहीं उन्होंने बयान जारी करके पीएम मोदी से गुहार लगाई है.

खुलेआम घूम रहे है गैंगस्टर

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फायरिंग मामले में बयान जारी किया है. बयान में उन्होंने कहा है कि अभिनेता सलमान खान की पहचान भारत तक ही सीमित नहीं हैं. उन्हें पूरी दुनिया जानती है. चिंता जनक बात है कि मुंबई के सबसे वीआईपी इलाके में खुलेआम फायरिंग हो रही है. जब सलमान खान सुरक्षित नहीं है, तो ऐसे में आम लोगों की सुरक्षा क्या ही होगी.  देश में चुनाव के माहौल के बीच गैंगस्टर खुलेआम गोलीबारी कर रहे हैं.

गैंगस्टर बॉलीवुड से बसूल सकते हैं पैसा

एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह खास अपील करते हुए मामले में दखल देने को कहा है. AICWA ने बयान में घटना में शामिल लोगों को पकड़ने की मांग भी की है. एसोसिएशन ने सलमान खान की सुरक्षा पर भी खासा ध्यान देने की रिक्वेस्ट की है.  इस घटना से पूरे बॉलीवुड में डर का माहौल है, जिसका फायदा उठाकर गैंगस्टर बॉलीवुड से पैसा वसूल सकते हैं. 

मुंबई क्राइम ब्रांच केस की करेगी जांच

सलमान खान के फायरिंग मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. सलमान खान के घर की सुरक्षा भी और ज्यादा बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 से ज्यादा टीमें जांच में लगी हैं. बता दें कि इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की है.

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़