Afwaah Trailer: जब राजनीति में लगा सोशल मीडिया का तड़का, भूमि पेडनेकर की 'अफवाह' का धमाकेदार ट्रेलर देखा आपने?

Afwaah Trailer: भूमि पेडनेकर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुमीत व्यास की फिल्म 'अफवाह' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस बार सुधीर मिश्रा अपने दर्शकों के लिए एक धमाकेदार प्रोजेक्ट लेकर हाजिर हुए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 19, 2023, 08:10 PM IST
  • जबरदस्त है अफवाह का ट्रेलर
  • भूमि की एक्टिंग ने जीता दिल
Afwaah Trailer: जब राजनीति में लगा सोशल मीडिया का तड़का, भूमि पेडनेकर की 'अफवाह' का धमाकेदार ट्रेलर देखा आपने?

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से फिल्मों को लेकर दर्शकों का नजरिया काफी बदला है. अब लोगों को ऐसा कुछ देखना चाहते हैं जिसमें उन्हें वास्तविकता दिखे. इसी बीच अब एक ऐसा ही धमाकेदार एक प्रोजेक्ट 'अफवाह' (Afwaah) के रूप में लेकर आ गए हैं सुधीर मिश्रा. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) के इर्द-गिर्द घूमती इस जबरदस्त राजनीतिक कहानी का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

जबरदस्त है 'अफवाह' का ट्रेलर

2 मिनट 30 सेकंड के इस ट्रेलर में सुमीत व्यास एक राजनेता के रूप में नजर आ रहे हैं. वहीं, भूमि पेडनेकर उनकी ऐसी मंगेतर का किरदार निभा रही है, जो सुमीत के किसी भी गलत फैसले का डटकर सामना करती है. एक ओर सुमीत व्यास ऐसे राजनेता बने हैं, जो सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

ऐसे में इनकी जिंदगी में एंट्री होती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की. इसी के साथ यहां सोशल मीडिया का ऐसा इस्तेमाल दिखाया गया है, जिससे इन तीनों की जिंदगियां बदल जाती हैं.

फिल्म के लिए बढ़ी उत्सुकता

ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'अफवाह' एक शानदार फिल्म साबित होने वाली है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुमीत व्यास और भूमि पेडनेकर ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह कोई भी किरदार निभा सकते हैं, लेकिन शूटर के रोल में दिख रहे शारिब हाशमी ने किरदार ने भी इस बार काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा ने दिलचस्प बनाई 'अफवाह'

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्मों में अक्सर समाज का काला सच देखने को मिलता है, लेकिन इस बार उन्होंने सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी अफवाह में निर्माता की कमान संभाली है. हालांकि, गंभीर मुद्दों को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारने में खुद सुधीर मिश्रा भी माहिर हैं. इस बार वह अपनी अफवाह से लोगों के होश उड़ाते नजर आ रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि सुधीर और अनुभव की साझेदारी के इस तड़के कुछ मसालेदार जरूर देखने को मिलेगा.

5 मई को रिलीज हो रही है 'अफवाह'

गौरतलब है कि फिल्म में सुमीत व्यास, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर के अलावा टीजे भानु, सुमित कौल, रॉकी रैना और शारिब हाशमी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 'अफवाह' 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म के ट्रेलर ने इसके लिए एक्साइटमेंट डबल कर दी है.

ये भी पढ़ें- इतनी हॉट बनकर लंदन की सड़कों पर निकलीं शमा सिकंदर, वायरल हो गईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़