दिल्ली एसिड अटैक पर भड़की Kangana Ranaut, बयां की रूह कंपा देने वाली रंगोली की आपबीती

Kangana Ranaut: हाल में ही दिल्ली के द्वारका में एक लड़की पर एसिड अटैक हुआ, जिसके बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 12:31 PM IST
  • दिल्ली में एसिड अटैक के बाद लोगों में आक्रोश
  • कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट कर जाहिर की नाराजगी
दिल्ली एसिड अटैक पर भड़की Kangana Ranaut, बयां की रूह कंपा देने वाली रंगोली की आपबीती

नई दिल्ली: अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में रहती हैं. वह बिना नाम लिए ही दूसरे पर तंज कस देती हैं, लेकिन हाल ही में दिल्ली के द्वारका (Delhi acid attack) में 17 वर्षीय लड़की पर हुए एसिड अटैक के बाद कंगना रनौत सहम गईं. अभिनेत्री को अपनी बहन के साथ हुआ हादसा याद आ गया, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा.

कंगना ने किया पोस्ट

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन दिनों को याद किया, जब उनकी बहन रंगोली चंदेल के साथ एडिस अटैक हादसा हुआ था. एक्ट्रेस  ने फैंस को इस हादसे के बाद महसूस हुए डर के बारे में बताया. कंगना बोलीं कि उस हादसे के बाद के जब भी कोई मेरे पास से गुजरता था तो मैं अपना चेहरा ढक लेती थीं.

अपराधी को मिले कड़ी सजा

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'जब मैं टीनएजर थी, तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर सड़क किनारे एक रोमियो ने तेजाब फेंका दिया था. उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था. इतना ही नहीं उसे मानसिक और शारीरिक चुनौतियों का भी सामना भी करना पड़ा. हमारा पूरा परिवार टूट गया था. मुझे भी थेरेपी से गुजरना पड़ा था.

मैं इन सब से निकल गई, लेकिन ये हादसे बंद नहीं हुए . सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है. मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं, हमें एसिड हमलावरों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाने की जरूरत है.'

झुलस गया था चेहरा

भले ही आज रंगोली अपनी शादीशुदा लाइफ खुशी से बिता रही हों, लेकिन एक समय था जब वह काफी डरी हुईं थी. एसिड अटैक के बाद वह धर से बाहर निकले में कतराने लगी थीं. रंगोली का आधा चेहरा बुरी तरह से जल गया था, जिसके बाद उनके चेहरे की 52 सर्जरी की गईं. रंगोली अक्सर कंगना के साथ स्पॉट की जाती हैं. वह 5 साल के बेटे पृथवीराज की मां भी हैं.

ये भी पढ़ें- मृत घोषित एक्ट्रेस वीणा कपूर निकलीं जिंदा, बेटा बोला- 'मैंने मां को नहीं मारा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़