विवाद के बाद फिल्म 'Thank God' में हुए तीन बड़े बदलाव, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God) को रिलीज से पहले ही लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म के मेकर्स ने विरोध को शांत करने के लिए कई बदलाव कर दिए है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 02:23 PM IST
  • अजय की फिल्म Thank God पर हो रहा विवाद
  • अब मेकर्स ने किए कई बड़े बदलाव
विवाद के बाद फिल्म 'Thank God' में हुए तीन बड़े बदलाव, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुल प्रीत सिंह ( rakul preet singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God) दीवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का ट्रेलर करीब डेढ़ महीने पहले सितंबर में रिलीज किया गया था. हालांकि, ट्रेलर को कुछ लोगों  ने पसंद किया था, तो कुछ लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया था. कुछ लोगों ने फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. फिल्म में अजय ने चित्रगुप्त का किरदार निभाया है.

चित्रगुप्त को हटाकर किया 'सीजी'

निर्माताओं ने पिछले हफ्ते ‘थैंक गॉड’ का एक नया ट्रेलर जारी किया था. इसमें दिखाया गया है कि अजय देवगन के किरदार का नाम सीजी हो गया है. निर्माताओं को लगा कि उन्हें चित्रगुप्त के रूप में दिखाने से बचना बुद्धिमानी है. इसलिए, उन्होंने सीजी नाम का उपयोग करने का निर्णय लिया. फिल्म में अब चित्रगुप्त नाम नहीं सुनाई देगा.

हुए तीन बदलाव

फिल्म में तीन बदलाव हो गए हैं. पहला भगवान हनुमान की मूर्ति को मिठाई चढ़ाने के दृश्यों के शॉट को बैक शॉट एंगल से बदल दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दूसरा, शराब के ब्रांड का नाम धुंधला कर दिया गया है और अंत में, डिस्क्लेमर को संशोधित किया गया है. और तीसरा बदलाव ये की इस शॉर्ट की लंबाई बढ़ा दी गई है, ताकि फिल्म देखने वालों को इसे पढ़ने के लिए पर्याप्त समय मिले.

25 अक्टूबर को होगी रिलीज 

बदलावों के बाद, ‘थैंक गॉड’ को 20 अक्टूबर को सेंसर बोर्ड से यू/ए  सर्टिफिकेट दे दिया गया है. अजय देवगन के अलावा ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ले लिया ये बड़ा फैसला, अगले साल शादी करने वाला है कपल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़