'आशिकी 3' में Kartik Aaryan ने Aditya Roy Kapur को किया रिप्लेस, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Aditya Roy Kapur: 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन नजर आने वाला है. फिल्म में एक्टर की एंट्री पर आदित्य रॉय कपूर ने पहली बार रिएक्ट किया है. जानें क्या बोले आदित्य...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 14, 2023, 03:52 PM IST
  • 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन आएंगे नजर
  • एक्टर से रिप्लेस होकर खुश हैं आदित्य
'आशिकी 3' में Kartik Aaryan ने Aditya Roy Kapur को किया रिप्लेस, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Aditya Roy Kapur: करण जौहर के शो कॉफी विद करण आदित्य ने फिल्म आशिकी 3 को लेकर बड़ी बात कही है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में जब करण जौहर ने आदित्य से आशिकी 3 को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने दिया शानदार जवाब.

आशिकी 3' को लेकर करण ने किया सवाल

करण ने कहा कि 'आपकी और श्रद्धा कपूर की फिल्म आशिकी 2 की सफलता के बाद अब मेकर्स आशिकी 3 लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है. ऐसे में आपको कैसा लगा है रहा है?"

आदित्य ने दिया शानदार जवाब

करण जौहर के सवाल पर आदित्य कहते हैं कि इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन परफेक्ट चॉइस हैं. आशिकी 2 में मेरा किरदार मर जाता है. ऐसे में फिल्म में मेरी होने की संभावना थी ही नहीं. मैं तो मर जाता हूं. फिर मैं वापस कैसे आ सकता हूं. लेकिन मेरी आत्मा वापस आ सकती है फिल्म में.

भूषण कुमार फिल्म करेंगे प्रोड्यूस

बता दें कि‘आशिकी 3’ को भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले हैं. वहीं अनुराग बसु इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर 'आशिकी 3' का मोशन पोस्टर भी शेयर किया था और लिखा था, 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम.. आशिकी 3. यह दिल दहला देने आ रही है. माई फर्स्ट विद बासु दा (अनुराग बसु).'

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़