आदिल दुर्रानी को किया गया गिरफ्तार, राखी सावंत के रिश्ते में फिर आई दरार!

Adil Durrani Arrested: आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत के साथ बेवफाई क्या की राखी ने उन्हें जेल का रास्ता दिखा दिया. राखी का कहना है कि आदिल ने उन्हें फेम के लिए एक सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया. यहां तक की मां के इलाज के लिए भी पैसे नहीं दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 01:47 PM IST
  • आदिल हुए गिरफ्तार राखी ने की शिकायत
  • धोखे के बाद एक्ट्रेस का पलटवार
आदिल दुर्रानी को किया गया गिरफ्तार, राखी सावंत के रिश्ते में फिर आई दरार!

Rakhi Sawant in News: राखी सावंत की लव लाइफ फिर से एक बार कानून के घेरे में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत ने हाल ही में ओशीवारा पुलिस थाने में आदिल के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. उनकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है.फिलहाल FIR के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है. मीडिया के सामने राखी ने आदिल पर कई इल्जाम लगाए हैं.

राखी ने लगाए इल्जाम

राखी सावंत का कहना है कि जब वो बिग बॉस मराटी में थई तब से आदिल का किसी और के साथ अफेयर हैं उनके पास उस लड़की की तस्वीरें और ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी पड़ी हैं. राखी ने आदिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मां के इलाज के लिए भी पैसे नहीं दिए. सरेआम रोते हुए कहने लगीं कि मेरी मां की मौत के लिए भी यही जिम्मेदार है.

आदिल को हुआ किसी ओर से प्यार

राखी ने ऐलान किया कि अब से आदिल अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ ही रहेगा. राखी ने आदिल पर उसे टॉर्चर करने का भी इल्जाम लगाया. साथ ही कहा कि उन्हें एक सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया गया है. राखी ने इल्जमा लगाया कि आदिल ने उनका सारा पैसा ले लिया है. आदिल के खिलाफ कई तरह के क्रिमिनल केस होने की भी बात सामने आई है. दोनों की लड़ाई-झगड़े, रुठने-मनाने की कई वीडियोज सामने आई है.

आदिल ने खिलाया खाना

राखी सावंत को मनाने के लिए आदिल उन्हें एक रेस्तरां लेकर गए थे. रेस्तरां में आदिल ने अपने हाथ से खाना खिलाया. राखी बाद में कहती हैं कि ये मेरी जिंदगी का आखिरी निवाला है. मैं कभी आदिल को माफ नहीं करने वाली हूं. राखी सावंत के दुख की कोई सीमा नहीं है. पहले मां की मौत और अब प्यार में धोखा. राखी पूरी तरह से टूट गई हैं.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़