अदा शर्मा इस तरह रखती हैं खुद को फिट, एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्रा कर देगा हैरान!

अदा शर्मा अपनी फिल्मों के साथ-साथ खूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी फिटनेस का राज जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना फिटनेस मंत्रा शेयर किया है.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 29, 2024, 11:55 PM IST
    • अदा ने बताया फिटनेस मंत्रा
    • इस अंदाज में नजर आईं अदा
अदा शर्मा इस तरह रखती हैं खुद को फिट, एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्रा कर देगा हैरान!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी जबरदस्त अदाकारी से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. अदा ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसनी से खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में अदा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. वैसे अपने अभिनय के अलावा अदा अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपना फिटनेस मंत्र शेयर किया है.

अदा ने बताया फिटनेस मंत्रा

अदा ने अपने चाहने वालों को फिटनेस पर बताया कि यह मजेदार होना चाहिए और दोस्तों के साथ वर्कआउट करना सबसे अच्छा है. अदा ने कहा, वर्कआउट हमेशा मजेदार होना चाहिए और दोस्तों के साथ वर्कआउट करना सबसे अच्छा रहता है. 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में हाथियों को नहलाते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह होली के बाद वाला वर्कआउट है.'

अदा ने बताया सबसे अच्छा वर्कआउट

अदा ने आगे कहा, 'हाथी मेरे दोस्त हैं और उन्हें नहलाना पूरे शरीर का वर्कआउट है, जिसमें एक घंटा लगता है. इससे कंधों से लेकर बाइसेप्स, ग्लूट्स और टांगों तक सभी की कसरत होती है. अदा ने कहा कि वर्कआउट के अलावा डाइट भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. यह वर्कआउट पूरी तरह से क्रंचेज और लेग रेज और वेट लिफ्टिंग के बराबर है. फिटनेस में डाइट अहम भूमिका निभाती है. मैं भी अपने दोस्त हाथियों की तरह शुद्ध शाकाहारी हूं.

इस फिल्म में दिखेंगी अदा शर्मा

दूसरी ओर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को 'सनफ्लावर सीजन 2' और 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में देखा गया था. फिलहाल वह 'द गेम ऑफ गिरगिट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब अदा के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- ऑस्कर जीतने वाले अभिनेता Louis Gossett Jr ने दुनिया को कहा अलविदा, भतीजे ने की निधन की पुष्टि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़