अदा शर्मा ने अनोखे अंदाज में मनाया वेलेंटाइन्स डे, एनिमल हॉस्पिटल से मिलाया हाथ

14 फरवरी को दुनियाभर के कपल्स वेलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं, अदा शर्मा ने भी इस बार खास अंदाज में अपना वेलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया है. इसका ऐलान करते हुए उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2024, 08:28 PM IST
    • अदा शर्मा ने मिलाया एनिमल हॉस्पिटल से हाथ
    • जानवरों का ध्यान रखने में मदद करेंगी एक्ट्रेस
अदा शर्मा ने अनोखे अंदाज में मनाया वेलेंटाइन्स डे, एनिमल हॉस्पिटल से मिलाया हाथ

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इस समय अपनी फिल्मों की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब 14 फरवरी को वह वेलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन को लेकर खबरों में आ गई हैं. दरअसल, बुधवार को पूरी दुनिया अपने-अपने अंदाज में प्यार के इस दिन का जश्न मना रही है. हालांकि, जहां एक ओर कई फिल्मी सितारे अपने पार्टनर्स के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए इस दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं, अदा शर्मा ने अनोखे अंदाज में वेलेंटाइन्स डे का जश्न मनाया है. 

अदा ने मिलाया एनिमल हॉस्पिटल से हाथ

अदा के फैंस जानते होंगे कि वह एक एनिमल लवर हैं. अब उन्होंने वेलेंटाइन्स डे पर एक एनिमल हॉस्पिटल के साथ हाथ मिलाया है. अदा एनिमल हॉस्पिटल TOLFA (ट्री ऑफ लाइफ फॉर एनिमल्स) के साथ मिलकर काम करेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

इस बारे में बात करते हुए अदा ने कहा, 'मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे बहुत कुछ दिया गया है और मैं वापस देना चाहती हूं. मैं जानवरों के लिए बहुत कुछ करना चाहती हूं.'

जानवरों की होती है देखभाल 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'यह हॉस्पिटल छोड़े गए बछड़ों, आवारा कुत्तों और बिल्लियों और घायल जानवरों की देखभाल करता है. मैं चाहती हूं कि लोगों को भारतीय कुत्तों को अपनाने, आवारा जानवरों को घर देने के बारे में शिक्षित किया जाए.'

इस फिल्म में दिखेंगी अदा शर्मा

दूसरी ओर अदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अदा ने पिछले दिनों 'द केरल स्टोरी' से देशभर में धमाल मचाया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आने वाली हैं. जहां वह एक बार फिर निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन के साथ जुड़ गई हैं. 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' 15 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की हुई छोटी बहन से लड़ाई, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सरेआम मांगी खुशी कपूर से माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़