Shehnaaz Kaur Gill: एनिमल के इस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं शहनाज गिल, ऑडिशंस को लेकर भी बोली ये बात

Shehnaaz Kaur Gill: शहनाज गिल हाल ही में थैंक यू फॉर किंग में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस ने एनिमल के इस एक्टर के साथ अपनी अगली फिल्म में काम करने को इच्छा जताई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 05:10 PM IST
    • एनिमल एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं शहनाज
    • ऑडिशन देने से नहीं घबराती हैं एक्ट्रेस
Shehnaaz Kaur Gill: एनिमल के इस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं शहनाज गिल, ऑडिशंस को लेकर भी बोली ये बात

नई दिल्ली: Shehnaaz Kaur Gill: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो से फेमस हुईं एक्ट्रेस शहनाज गिल हाल ही में फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आईं थीं. उन्होंने अपने चुलबुले पन और एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. यह साल शहनाज के लिए काफी खास रहा है क्योंकि 2023 में उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.अब एक इंटरव्यू में शहनाज ने बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ काम करने की इच्छा जताई है.

ये साल बहुत अच्छा बिता है- शहनाज 

हाल ही में, मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह साल उनका काफी बेहतरीन रहा है. उन्होंने अपने नजरिए को बदला. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं अब पूरी तरह से तो नहीं, लेकिन थोड़ा और मेच्यूर हो गई हूं. पहले मैं बहुत बचकानी हुआ करती थी. मैं अब कुछ स्थितियों को बेहतर ढंग से संभालना और निपटना जानती हूं.'

इस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं शहनाज

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि अब वह सलमान खान के बाद किसके साथ काम करना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा कि 'आगे बढ़ते हुए मैं सभी सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन अगर मैं किसी के बारे में सोचूं, तो वह रणबीर कपूर होंगे. मैं उनसे पर्सनली कभी नहीं मिली हूं, लेकिन मैंने उनको दूर से इवेंट में देखा है.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि अब उन्हें ऑडिशन देने में कोई दिक्कत नहीं है. उन्हें पता चल गया है कि यह उस तरह की फिल्में और किरदार पाने का एकमात्र तरीका है, जो वह चाहती हैं. मैं बिग बॉस से पहले ऑडिशन देने नहीं गई. अब मैं ऑडिशन देने के लिए तैयार हूं. पहले मुझे ऑडिशन की कीमत नहीं पता थी, लेकिन अब मुझे पता है.'

ये भी पढ़ें- शिमर साड़ी में निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़