फिल्म में पति के साथ काम करने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान, कहा- ब्रेन की तरह...

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित ने अपने पति संग काम करने को लेकर बोला है कि एक फिल्म में हम लेफ्ट ब्रेन और राइट ब्रेन की तरह हैं. हमने अपने काम बांटे हुए हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Jan 6, 2024, 09:29 PM IST
  • पति संग फिल्म में काम को लेकर बोली माधुरी
  • माधुरी दीक्षित ने बोला हम ब्रेन की तरह...
फिल्म में पति के साथ काम करने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान, कहा- ब्रेन की तरह...

नई दिल्ली: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, जिनकी हालिया मराठी प्रोडक्शन 'पंचक' है, ने अपने और अपने पति श्रीराम नेने के बीच क्रिएटिव प्रोसेस और ऑपरेशन के तौर-तरीकों को साझा किया है. उन्होंने कहा, ''मेरा काम क्रिएटिव हेड का है. मैं स्क्रिप्ट और कास्टिंग करती हूं. राम फिल्म के फाइनेंस को देखते हैं, वर्कफ़्लो कैसे होगा और बजट कैसे पूरा किया जाएगा. 

एक्ट्रेस ने कहा- हम  लेफ्ट ब्रेन और राइट ब्रेन हैं
तो, एक फिल्म में, हम लेफ्ट ब्रेन और राइट ब्रेन की तरह हैं. हमने अपने-अपने काम बांटे हुए हैं. यह एक बेहतरीन साझेदारी है.'''पंचक' के बारे में बात करते हुए, जिसे महाराष्ट्र के सुरम्य कोंकण में फिल्माया गया है,

पंचक की कहानी को लेकर कही ये बात 
माधुरी ने कहा कि यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसमें दिखाया गया है कि जब पंचक के तहत एक बुजुर्ग की मृत्यु हो जाती है, तो परिवार में क्या होता है, पांच नक्षत्र गलत समय और स्थान पर दुर्भाग्य लाने के लिए तैयार होते हैं और इससे भी बदतर, अगले साल परिवार के 5 सदस्यों की मृत्यु हो जाती है.''

जानें किस मुद्दे पर आधारित है फिल्म 
फिल्म इस बात की पड़ताल करती है कि लोग ऐसी चीजों को खत्म करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं और कैसे अंधविश्वास और डर हावी हो जाता है. फिल्म का निर्माण सुपरस्टार माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने पीवीआर के सहयोग से आरएनएम मूविंग पिक्चर्स की अपनी दूसरी फिल्म के रूप में किया है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़