अभिनेता रसिक दवे ने 65 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा,'महाभारत' में 'नंदा' के किरदार से हुए थे फेमस

टीवी के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं फेमस एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस के पति और जाने माने एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का निधन हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 10:58 AM IST
  • केतकी दवे के पति एक्टर रसिक दवे का हुआ निधन
  • 2 साल से गंभीर बीमारी से पीड़ित थे एक्टर
अभिनेता रसिक दवे ने 65 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा,'महाभारत' में 'नंदा' के किरदार से हुए थे फेमस

नई दिल्ली: हिंदी और गुजराती सीरियल्स में अभिनय करने वाले अभिनेता रसिक दवे का शुक्रवार रात 8 बजे निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर काफी समय से बीमार चल रहे थे. अभिनेता ने मुंबई में आखिरी सांस ली. बता दें कि रसिक दवे ने कई हिट सीरियल्स में काम किया है. 

कुछ दिन पहले ही बिगड़ी थी तबीयत

रिपोर्ट के अनुसार रसिक दवे तकरीबन दो साल से डायलिसिस पर थे. जिसकी वजह से एक्टर हफ्ते में तीन बार अस्पताल जाते थे. हालांकि उनकी तबीयत पिछले 15 दिनों से ज्यादा खराब चल रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किडनी फेल होने के कारण एक्टर का निधन हो गया. अभिनेता ने मुंबई में आखिरी सांस ली. बता दें रसिक फेमस एक्ट्रेस केतकी के पति थे. दोनों के दो बच्चे रिद्धी और अभिषेक हैं.

ऐसे शुरू हुआ था करियर

रसिक ने अपने करियर की शुरुआत 1982 में एक गुजराती फिल्म 'पुत्र वधू' से की थी. उन्होंने गुजराती - हिंदी दोनों भाषाओं में बढ़िया काम किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान 'महाभारत' में 'नंदा' के किरदार से मिली थी. बता दें कि रसिक दवे ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम अभिनेत्री केतकी दवे से शादी की थी.

केतकी और रसिक की जोड़ी रिएलिटी शो 'नच बलिए' में भी नजर आई थी. केतकी की मां सरिता जोशी भी एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे.

इन शोज में किया था काम

रसिक ने कई शोज में काम किया था. जिनमें 'संस्कार धरोहर अपनों की', 'सीआईडी', 'कृष्णा' और 'एक महल हो सपनों का' जैसे कई लोकप्रिय टीवी शोज शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने कई सारे गुजराती नाटकों, गुजराती फिल्मों और कई सारे गुजराती सीरियल्स में भी काम किया था.

ये भी पढ़ें- Happy Friendship day 2022:एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं ये स्टार्स, इनकी दोस्ती की मिसालें देते हैं लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़