तीसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस डिंपी गांगुली, शेयर की बेटे की तस्वीर

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) तीसरी बार मां बन गई हैं. डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 07:35 PM IST
  • डिंपी गांगुली तीसरी बार बनीं मां
  • एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे की तस्वीर
तीसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस डिंपी गांगुली, शेयर की बेटे की तस्वीर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) के घर खुशियां आई हैं. वह तीसरी बार मां बन गई हैं. डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है. मां बनने की खुशखबरी डिंपी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. उन्होंने बच्चे को अनमेडिकेटेड वॉटर बर्थ (गुनगुने पानी में बेबी को जन्म देने की प्रक्रिया) दिया है. डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है. डिंपी गांगुली के तीन बच्चे हैं.

सबसे पहली बेटी. उसके बाद एक बेटा है और तीसरी बार डिंपी ने बेटे का स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को शेयर करते हुए डिंपी ने बेटे की पहली फोटो भी शेयर की है. 

मां बनीं डिंपी गांगुली

इसके बारे में और जानकारी देते हुए डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'हमने कर दिखाया! पूरी तरह से प्राकृतिक तरीक से बच्चे जन्म दिया है. यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे अलग अनुभव था. मैं कह सकती हूं कि लाइफ में सबसे खूबसूरत चीज हमारे पास हमारी बॉडी होती है. अगर आप अपनी बॉडी पर भरोसा रखते हो, उसे इज्जत देते हो तो वह अद्भुत चीजें कर सकती है.' 

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

डिंपी ने आगे लिखा, 'मैंने अपने दोनों बच्चों को नेचुरल तरीके से जन्म दिया है लेकिन मुझे यह बिलकुल नहीं पता थी कि बिना दवाइयों के भी बच्चे को जन्म दिया जा सकता है. अगर आप ठान लें तो कुछ भी कर सकते हैं'.

एक्ट्रेस ने रिवील किया बच्चे का नाम

पोस्ट में डिंपी ने लिखा, 'इसके लिए मैं हॉस्पिटल की पूरी टीम को धन्यवाद देने चाहूंगी जिन्होंने पूरी प्रक्रिया को नेचुरल रखा. मैं अपने पार्टनर की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा पूरा सपोर्ट किया. मैं यह आपके बिना नहीं कर पाती रोहित, हमारा बेटा बहुत प्यारा है.' बेटे के जन्म की खुशखबरी देने के साथ डिंपी गांगुली ने उसका नाम भी बताया है. एक्ट्रेस ने बेटे का नाम रिशान गांगुली रॉय रखा है. 

ये भी पढ़ें- चौथी बार मां बनने जा रही हैं पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़