Bigg Boss 17: खानजादी की किस बीमारी पर सलमान खान को आया गुस्सा? सपोर्ट में आए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17: शो बिग बॉस 17 इन दिनों कई वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. शो में एक और सेलिब्रिटी के शामिल होने की खबर सामने आ रही है. यह वह शख्स है जो न सिर्फ आम लोगों के बल्कि सलमान खान के भी चहेते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 02:49 PM IST
    • 'बिग बॉस 17' में होगी एक और एंट्री
    • खानजादी की बीमारी का हुआ टीवी पर खुलासा
Bigg Boss 17: खानजादी की किस बीमारी पर सलमान खान को आया गुस्सा? सपोर्ट में आए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' हर दिन और भी मजेदार होता जा रहा है. शो में हर रोज एक नया विवाद हो रहा है और इन विवादों के बाद 'वीकेंड का वार' में भाईजान की क्लास उसे और भी मजेदार बना देती है. हाल ही में शो में खानजादी फूट-फूटकर रो पड़ीं और उन्होंने घर से जाने की भी इच्छा जताई, जिसके बाद सलमान खान ने भी उन्हें निकल जाने के लिए बोल दिया.

खानजादी की बीमारी का हुआ खुलासा

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 17 के घर में सनी लियोन अपना नया गाना प्रमोट करने शो में पहुंची थीं. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खानजादी रोते हुई बाथरूम चली गईं. इसके बाद अंकिता लोखंडे समेत घर के सदस्य उन्हें समझाने पहुंचे, लेकिन वो अपनी बीमारी के बारे में बोलता हुए घर जाने की रट लगाती नजर आईं. अब सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी के बारे में पता चला है.

इस बीमारी से ग्रसित हैं खानजादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खानजादी 'एंकिलॉजिंग स्पॉन्डिलाइटिस' जैसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं. यह रीढ़ और सैक्रोइलियक जोड़ों की सूजन का कारण बनता है. एंकिलॉजिंग स्पॉन्डिलाइटिस की वजह से घुटनों, टखनों और हिप्स जैसे परिधीय जोड़ों पर काफी दर्द होता है. इस बीमारी के कारण भी चलने और झुकने में परेशानी आती है. बाथरुम में रोते हुए खानजादी खुद भी ये कहती नजर आती है कि इस बीमारी की वजह से उन्हें कभी-कभी चलने में भी परेशानी होती है. 

अब्दु ने लिखा खानजादी के लिए पोस्ट

'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी और कजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक ने वीकेंड का वार एपिसोड में हुए हंगामे के बाद के दौरान खानजादी के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी. अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर उसके साथ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा, 'फॉर खानजादी चीयर अप', अब्दु ने खानजादी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मजबूत रहो, मैं आपका समर्थन करने आ रहा हूं." 

सलमान के शो री एंटर होंगे अब्दु

इस पोस्ट के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही अब्दु रोजिक शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं. अब्दु रोजिक सिर्फ आम लोगों के ही नहीं, बल्कि सलमान खान के चहेते भी हैं. लोगों को उनकी क्यूटनेस और शरारती बातें पसंद हैं. अब्जु तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और पेशे से सिंगर हैं. इससे पहले उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी बतौर गेस्ट देखा गया था. वह यहां अपने दोस्त शिव ठाकरे को सपोर्ट करने आए थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक दिन भी सलमान के शो में नहीं टिक पाए Orry, वाइल्ड कार्ड एंट्री के तुरंत बाद हुआ एविक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़