OTT पर फिर मचेगा धमाल, गांव में बिजनेस के रास्ते बताएगी 5 दोस्तों की दिलचस्प कहानी

We Are Earners: अभिनव द्विवेदी 'वी आर अर्नर्स' के रूप में एक नई कहानी लेकर दर्शकों के बीच पेश हो रहे हैं. अपनी इस सीरीज में वह 5 दोस्तों की कहानी दिखाने जा रहे हैं, जो गांव जाकर रोजगार के नए रास्ते खोलते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 12:24 PM IST
    • अभिनव द्विवेदी ने निभाया लीड रोल
    • दिलचस्प है सीरीज की कहानी
OTT पर फिर मचेगा धमाल, गांव में बिजनेस के रास्ते बताएगी 5 दोस्तों की दिलचस्प कहानी

नई दिल्ली: सिनेमा को हमेशा ही समाज का आईना कहा गया है. हम जो असल जिंदगी करते और देखते हैं उसी से प्रेरणा लेकर फिल्ममेकर्स उसे कहानी के रूप में पेश कर देते हैं. यही कारण है कि हम फिल्मों के साथ खुद को कनेक्ट करके बंधे रहते हैं. कुछ फिल्मों की कहानियां तो ऐसी होतीं हैं जो अपने आस-पास की ही लगतीं है. अब ऐसी ही एक कहानी लेकर पेश हो रहे हैं अभिनव द्विवेदी.

धमाल मचा सकती है सीरीज

अभिनव की मुख्य भूमिका में वेब सीरिज 'वी आर अर्नर्स' आ रही है, जिसकी शूटिंग पंजाब, राजस्थान, बिहार, झारखण्ड और मध्य प्रदेश जैसी जगहों की खूबसूरत लोकेशन्स में चल रही है. इसे देखकर शायद आपको यही लगेगा कि ये हमारे आसपास की ही स्टोरी है. इस सीरीज में ज्यादातर कलाकार भी बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश और यूपी से ही कास्ट किए गए हैं. लिहाजा यहां के लोगों के बीच ये सीरिज जरुर धमाल मचा सकती है. 

जानिए क्या है कहानी

सीरिज की कहानी पर बात करें तो यह पांच दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो कमाने के लिए अपने गांव से मुंबई शहर जाते हैं, लेकिन उनके सपने वहां अधूरे ही रहते हैं, जिसके बाद इन सभी की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से होती है और फिर सभी वापस गांव लौट आते हैं. गांव में ही अपना बिजनेस शुरू करते हैं जिसमें स्थानीय लोगों को भी रोजगार देकर औरों के लिए प्रेरणा बनते हैं. 

सीरीज में दिखेंगे ये कलाकार

सीरीज में अभिनव के अवाला देव मिश्रा, दिव्यांशु योगी, शिवांशु योगी, शिवांगी शर्मा और अर्पिता साहू जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि अभिनव झारखंड से हैं, देव उत्तर प्रदेश से, दिव्यांशु और शिवांशु मध्य प्रदेश से और शिवांगी और अर्पिता बिहार से हैं.

ये भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फड़नीस का हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़