Abdu Rozik इंडिया में करेंगे अब ये काम, पैसा कमाने के लिए ढूंढा नया रास्ता

Abdu Rozik new business: अब्दू रोजिक ने हाल ही में अपने नए बिजनेस का ऐलान कर दिया. अपने कई शोज में बिजी चल रहे अब्दू की क्यूटनेस देख अच्छे-अच्छों का दिल पिघल जाता है. ऐसे में अब्दू ने लोगों के लिए एक सरप्राइज तैयार किया है जिसे जानकर आपका भी दिन बन जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 06:47 AM IST
  • अब्दू रोजिक ने किया ऐलान
  • लोगों को भेजा इन्वाइट
Abdu Rozik इंडिया में करेंगे अब ये काम, पैसा कमाने के लिए ढूंढा नया रास्ता

नई दिल्ली: सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस से पॉपुलर होने वाले अब्दू रोजिक लगातार सुर्खियों में है.  वो जबसे घर के बाहर आए हैं वो लगातार अपने फैंस को नए सरप्राइज दे रहे हैं. छोटे भाईजान अपने सिंगिग टैलेंट के चलते तजाकिस्तान के किंग है. अब अब्दू ने अपने फैंस के बीच एक खास वीडियो शेयर किया है. इस खुशखबरी के चलते फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

भारत में खोलने जा रहे हैं रेस्तरां

इंस्टाग्राम पर अब्दू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कार से उतरते हैं. फिर वो फैंस को बताते हैं कि जल्द ही वो भारत में एक रेस्तरां खोलने वाले हैं. अपने इसरेस्तरां को ओपन करते ही अब्दू उसमें सबको इनवाइट भी करते हैं. ये फैंस के लिए अब्दू का सबसे बड़ा सरप्राइज है.अब्दू रोजिक काफी खुश दिखाई दिए.

शोज के बाद रेस्तरां की तैयारी

अब्दू की जुबानी आइए जानते हैं क्या कह रहे थे स्टार, अब्दू कहते दिखाई दिए कि मैं बहुत जल्द अपना रेस्तरां खोलने वाला हूं. 6 मार्च को वापिस इंडिया आने का जिक्र भी छोटा भाईजान किया और बताया कि उनका ये रेस्तरां वो मुंबई में खोलेंगे.बता दें कि बिग बॉस 16 में काम करने की अब्दू रोजिक ने काफी अच्छी फीस की डिमांड की थी.

सिंगर आएंगे कई शोज में नजर

अब्दू रोजिक के करियर की बात करें तो वो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं और कमाल के सिंगर भी. इससे पहले उन्हें ब्रिटेन के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग ब्रदर में कास्ट करने की भी बात सामने आई ती. कुल मिलाकर अब्दू अब वर्ल्ड लेवल के स्टार हैं जिनके दिन ऐसे बदले कि हर तरफ उनकी चांदी ही चांदी है. भले ही अब्दू ने ट्रॉफी ना जीती हो लेकिन दिल अभी भी अब्दू ने ही जीता है.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar की तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को पड़ा भारी, फजीहत के बाद बदले सुर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़