Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक की वापसी पर हुआ हंगामा, शिव ठाकरे ने किया धमाकेदार स्वागत

Abdu Rozik Returns: 'बिग बॉस 16' से अब्दू के जाने के बाद मानो घरवालों का दिल ही टूट गया. ऐसे में अब्दू के वापिस आने की खबरों के बीच अब सच्चाई सामने आ गई है. घर में उनकी धमाकेदार एंट्री हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 10:59 AM IST
  • निम्रत ने अब्दू को लगाया गले
  • क्या मिलेंगे दो दिल फिर एक बार
Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक की वापसी पर हुआ हंगामा, शिव ठाकरे ने किया धमाकेदार स्वागत

Abdu Rozik Entry: 'बिग बॉस 16' से अंकित गुप्ता का पत्ता कट गया है. इस हफ्ते एविक्शन का अधिकार घरवालों के हाथ में था. बिग बॉस ने सभी से घर में सबसे कम योगदान किसका लगता है ये सवाल घरवालों से पूछा च्वाइस में अंकित गुप्ता, विकास और श्रीजिता डे थे. ऐसे में घरवालों ने अंकित गुप्ता को चुना. अंकित के बाहर होते ही घर में बहार आ गई है. 

शिव हुआ इमोशनल

बिग बॉस 16 के प्रोमों में दिखाया गया है कि अचानक घर में आवाज गूंजने लगती है कि स्वागत नहीं करोगे हमारा और घर में अब्दू रोजिक की धमाकेदार एंट्री होती है. साजिद खान, एमसी स्टैन, निम्रत और शिव ठाकरे भागकर गेट के पास पहुंचते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. घर में खुशियां लौट आती हैं.

प्रियंका हुईं उदास

अंकित के जाने से कोई खुश हुआ हो या ना हुआ हो लेकिन अर्चना के कलेजे को बहुत ठंडक पहुंची है. अंकित के जाते ही प्रियंका के आंसू बहने लगते हैं. वहीं अर्चना और सौंदर्या आफस में बात करते हुए दिख रही हैं कि प्रियंका अंकित की वजह से शो पर टिकी हुई हैं जबकि वो दोनों अपने दम पर शो में जगह बनाए हुए हैं.

अब्दू के आने से आई बहार

अर्चना प्रियंका को लेकर कह दिया कि अब वो किसका कंधा लेंगी. खैर घर के इस बदले माहौल के बीच अब्दू की एंट्री से घरवाले बहुत खुश हैं. फिलहाल ये भी खबरें हैं कि अब्दू को जल्द ही जनवरी में फिर से बेघर होने पड़ेगा. दरअसल अब्दू के काम की कमिटमेंट्स की वजह से उन्हें बार-बार ये कदम उठाना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़