Aashika Bhatia Evicted: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर हुई आशिका भाटिया, इस वजह से हुआ गेम ओवर!

Aashika Bhatia Evicted: सलमान खान का पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में सुर्खियों में बना हुआ है. घर में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री पाने वाली आशिका भाटिया  वीकेंड के वार एपिसोड में घर से बेघर हो जाएंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2023, 08:33 PM IST
  • सलमान खान ने एल्विश की लगाई क्लास
  • आशिका भाटिया हुईं बिग बॉस शो से बाहर!
 Aashika Bhatia Evicted: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर हुई आशिका भाटिया, इस वजह से हुआ गेम ओवर!

नई दिल्ली:  कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री पाने वाली आशिका भाटिया को लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. आशिका ने दो हफ्ते पहले एल्विश यादव के साथ शो में वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री की थी. उन्हें घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी के साथ नोमेनेट किया गया था.

आशिका भाटिया घर से हुई बाहर 

बिगबॉस तक ने ट्वीट किया, "ब्रेकिंग! आशिका भाटिया को बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर कर दिया गया है."घर में रहने के दौरान, आशिका ने खुलकर बात करने में समय लिया. हालांकि, वह एल्विश, मनीषा और अभिषेक के करीब रही. पिछले हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के दौरान, आशिका को अविनाश सचदेवा पर अपना आपा खोते हुए देखा गया और उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया कि अविनाश यह टास्क न जीतें.

पूजा भट्ट बनीं कैप्टन
पूजा भट्ट ने टास्क जीता और कैप्टन बनीं. हालांकि, नॉमिनेट करना उनका फैसला था, जिसके चलते मनीषा और आशिका को नॉमिनेट किया गया. सूरत में जन्मीं आशिका ने 9 साल की उम्र में 2009 के शो 'मीरा' से एक्टिंग डेब्यू किया था. वह 'परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी' शो में भी नजर आई थीं. आशिका ने 2015 में सलमान खान के साथ फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में भी काम किया है. वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. फिलहाल शो में एल्विश, अभिषेक, जिया शंकर, मनीषा, जैद हदीद, बेबिका धुर्वे, अविनाश और पूजा मौजूद हैं. हालांकि, इंटरनेट पर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं.

एल्विश ने सलमान खान ने लगाई क्लास 
शो का एक और आकर्षण तब था, जब जिया को पूजा से यह कहते हुए सुना गया कि एल्विश के आसपास होने से वह असुरक्षित महसूस करती है. जिया ने पूजा से कहा कि आपके द्वारा गलत व्यवहार के बारे में बताने के बाद भी उसने कभी आकर आपसे माफी नहीं मांगी. हालांकि, उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जिया उनके बारे में अफवाहें फैला रही हैं. एपिसोड में एल्विश को अपनी मां को वीडियो कॉल पर देखकर रोते हुए देखा गया. होस्ट सलमान खान ने कहा कि उन्होंने बेबिका और जिया के लिए जो भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया वह उनकी मां को नहीं दिखाया गया.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर की किसने उड़ाई 'खिल्ली'? बेइज्जती पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने ली फिरकी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़