40 की उम्र में आमना शरीफ ने पहनी शॉर्ट जालीदार ड्रेस, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Aamna Sharif Photoshoot: आमना शरीफ ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी लोगों को दीवाना को खूब बना लिया है. अक्सर एक्ट्रेस के नए अंदाज देखने को मिलते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 05:47 PM IST
  • आमना शरीफ का नया लुक वायरल हो रहा है
  • आमना ने आज भी खुद को बहुत फिट रखा है
40 की उम्र में आमना शरीफ ने पहनी शॉर्ट जालीदार ड्रेस, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक लंबा सफर एक्टिंग की दुनिया में बिता चुकी हैं. इस दौरान टीवी शोज से लेकर वह बॉलीवुड तक का हिस्सा बनीं और हर बार उन्होंने साबित कर दिखाया कि एक्ट्रेस किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. हालांकि, इन दिनों आमना अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में आ गई हैं.

Aamna Sharif के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

कुछ वक्त से आमना के स्टाइलिश और सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से आमना की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें व्हाइट आउटफिट में देखा जा रहा है.

आमना शरीफ के लुक ने किया मदहोश

आमना ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट नेट और साटिन की शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. आमना इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं.

40 की उम्र में भी हॉट हैं आमना शरीफ

आमना के चाहने वाले अब उनके इस लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इन अदाओं को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां हैं. एक्ट्रेस ने आज भी खुद को बहुत फिट रखा है. वहीं, उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफें की जाए वो कम हैं.

ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने कैमरे के सामने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, दिखाया इंटेंस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़