समुद्र किनारे आमना शरीफ हुईं बेबाक, इतने हॉट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आमना शरीफ ने अपने किलर लुक्स से हमेशा ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा. इस बार आमना ने बीच लुक दिखाया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 27, 2023, 09:05 PM IST
  • आमना शरीफ दिखीं हॉट
  • कहर बरपा रही हैं आमना
समुद्र किनारे आमना शरीफ हुईं बेबाक, इतने हॉट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने अपनी एक्टिंग का जादू हमेशा ही दर्शकों पर खूब चलाया है. वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार देती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को टीवी शोज के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. हालांकि, पिछले कुछ समय से आमना अपने हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Aamna Sharif के लुक पर टिकी नजरें

आमना के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में बहुत प्यार दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

वहीं, आमना की हर अदा को देखकर कहा जा सकता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस समुद्र किनारे अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आ रही हैं.

बेहद सिजलिंग दिख रही हैं आमना शरीफ

आमना ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें ब्राउन कलर की थाई हाई स्लिट ट्यूब ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए आमना ने कई पोज दिए हैं.

41 की उम्र में भी हॉट हैं आमना

आमना इस लुक में इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां हैं. एक्ट्रेस ने इस उम्र में भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. वहीं, हॉटनेस के मामले तो आज एक्ट्रेस किसी को भी मात दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में फिर बरपाया कहर, जैकेट खोल दिखाया इंटेंस स्टाइल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़