आमना शरीफ ने देसी लुक में किया मदहोश, लगाया हसीन अदाओं का तड़का

आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं. ऐसे में फैंस को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने देसी अवतार दिखाया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2023, 04:59 PM IST
  • आमना ने फिर बिखेरे जलवे
  • कहर बरपा रही हैं आमना
आमना शरीफ ने देसी लुक में किया मदहोश, लगाया हसीन अदाओं का तड़का

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) कुछ वक्त से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा स्टाइलिश और बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस की हर अदा ने देशभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर से आमना ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना नया लुक शेयर किया है.

कहर बरपा रही हैं आमना शरीफ

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्राउन शेड का खूबसूरत सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसे उन्होंने सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस हसीन एथनिक लुक को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है. उन्होंने अपनी कमसीन अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इस लुक में आमना काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

आमना की अदाओं ने किया मदहोश

आमना ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ, रोजी चीक्स और न्यूड लिप्स रखे हैं. आमना ने यहां बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

साथ ही उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. आमना इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस के इस स्टनिंग लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

41 की उम्र में भी हॉट हैं आमना

आमना की अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां हैं. एक्ट्रेस ने आज भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. आमना अपने सिजलिंग लुक से किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- 'ये कहर क्यों? बक्श दे मालिक', किस वजह से इतने परेशान हुए धर्मेंद्र?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़