आमना शरीफ फिर हुईं बेबाक, इस बार कैमरे में कैद हो गया इतना हॉट लुक

आमना शरीफ ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस समुद्र किलर सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनकी फोटो काफी वायरल हो रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 09:21 PM IST
  • आमना शरीफ ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
  • आमना ने समुद्र किनारे दिखाया हॉट अंदाज
आमना शरीफ फिर हुईं बेबाक, इस बार कैमरे में कैद हो गया इतना हॉट लुक

नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक बार फिर से अपने हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपने करियर में कई फिल्में, टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में काम किया, लेकिन आमना वो सफलता हासिल नहीं हो पाई जिसके शायद उन्होंने कभी सपने देखे होंगे. हालांकि, अपने हॉट लुक्स की वजह से इन दिनों लगातार वह सुर्खियों में हैं.

 Aamna Sharif का सिजलिंग लुक हुआ वायरल 

आमना सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है, जो उनकी हर नई अदा देखने के लिए बेताब रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

अब फिर से आमना का सुपरहॉट अवतार काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस किसी बीच पर नजर आ रही हैं, जहां वह अपनी हॉट अदाएं दिखा रही हैं.

आमना के हॉट लुक पर टिकी नजरें

आमना ने इस फोटोशूट के लिए ब्रालेट को प्रिंटेड सिल्क की थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयरअप किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर मैसी लुक में ओपन छोड़ा है. हमेशा की तरह इस लुक में भी आमना बेहद हॉट दिख रही हैं.

40 की उम्र में भी हॉट हैं आमना शरीफ

इस फोटो में आमना के कर्वी फिगर ने भी सभी को ध्यान खींच लिया है. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 40 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां है. आज भी आमना ने खुद को बहुत फिट रखा है. वहीं, अपनी हॉटनेस से तो इस दिनों वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे ही रही हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने खोले शर्ट के बटन, दिखाया हॉट अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़