Aamir Khan: 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर आया आमिर खान का रिएक्शन, एक्टर बोले- 'फ्लॉप के बाद मुझे बहुत प्यार मिल...'

Aamir Khan: आमिर खान इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ अपनी अलग फिल्मों की खास पहचान के लिए जाने जाते हैं. इसी बीच उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर एक्टर ने अपना रिएक्शन शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 06:08 PM IST
    • लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर आया आमिर खान का रिएक्शन
    • एक्टर बोले असफलता से ही मिलती है सीख
Aamir Khan: 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर आया आमिर खान का रिएक्शन, एक्टर बोले- 'फ्लॉप के बाद मुझे बहुत प्यार मिल...'

नई दिल्ली: Aamir Khan on Lal Singh Chaddha failure: आमिर खान ने कई दशकों से अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड में अपने काम का लोहा मनवाया है. पिछले कुछ समय से आमिर खान फिल्मी पर्दे दूरी बनाए हुए थे. हाल ही में एक्टर को मीडिया से बातचीत में 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर बात करते देखा गया. आइए जानते हैं फिल्म को लेकर क्या बोले एक्टर?

लाल सिंह चड्डा को लेकर क्या बोले आमिर खान?

कुछ साल पहले आमिर खान की एक फिल्म आई थी लाल सिंह चड्ढा. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान लीड रोल में थी. फिल्म की कहानी अलग थी मगर ये फिल्म दर्शकों को फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई थी. आमिर खान ने अपन आखिरी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बारे में बात करते हुए कहा, अद्वैत, मैंने, करीना सभी ने फिल्म पर बहुत मेहनत की लेकिन वो नहीं चली. जब मैं फेलियर्स को देखता हूं तो मुझे लगता है वो मेरे लिए सबसे बड़ा मौका है कुछ सीखने का. एक तो काफी समय के बाद मेरी फिल्म नहीं चली थी. दूसरी फैमिली के लोग, दोस्त सब लोग घर आ रहे थे और पुछ रहे थे कैसा है तू.' हालांकि एक्टर ने बाद में मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर उन्हें ऐसा प्यार मिलेगा तो वो 3-4 फ्लॉप और करना चाहेंगे.

फ्लॉप फिल्में नया सीखने के मौके देती हैं 

एक्टर ने आगे फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर कहा कि-  फेलियर आपको मौका देता है सीखने का, समझने का कि आपसे कम्यूनिकेशन में क्या कमी रह गई. मैंने इस बारे में बहुत सोचा और मैं किरण से कह रहा था कि ये मेरे लिए बहुत बड़ी लर्निंग है. मैंने इस फिल्म में इतनी गलतियां कि हैं और इतने लेवल पर. सारी गलतियां एक ही फिल्म में हुई. ये अलग-अलग फिल्म में हो जाती तो गड़बड़ हो जाती. मैं इमोशनली मैं दुखी हूं कि फिल्म नहीं चली.

लापता लेडीज को लेकर हैं लाइमलाइट में 

इन सब के अलावा आमिर खान के किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज को लेकर लाइमलाइट में हैं. ये फिल्म आमिर खान  के प्रोडक्शन हाउस में तैयार की गई है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि 'लापता लेडीज'1 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Video: मां सलमा पर लुटाया सलमान खान ने प्यार, भांजे-भांजी संग भी की मस्ती, एक्टर का वीडियो देख भर आएगा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़