आमिर खान के बेटे जुनैद खान का न्यू लुक देख फैंस हुए सरप्राइज, फोटो पर जमकर किए कमेंट

Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने अपनी लेटेस्ट फोटो से सभी को सरप्राइज कर दिया है. नेटिज़न्स उनके लुक से इम्प्रेस्ड नजर आ रहे हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 19, 2023, 02:21 PM IST
  • जुनैद खान का बदला लुक
  • इंस्टाग्राम पर फोटो वायरल
आमिर खान के बेटे जुनैद खान का न्यू लुक देख फैंस हुए सरप्राइज, फोटो पर जमकर किए कमेंट

नई दिल्ली: Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ऐसा हो भी क्यों न आखिरकार जुनैद यशराज फिल्म्स की 'महाराज' के साथ अपनी शुरूआत कर रहें है, ऐसे में उन्हें लाइमलाइट तो मिलनी तय हैं. हालांकि इससे पहले 6 साल तक आमिर के बेटे एक थिएटर एक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. अब जुनैद अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते छाए हुए हैं, जिसे प्रमुख और सीनियर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने शेयर किया हैं. 

जुनैद की फोटो वायरल

वायरल  फोटो में ऑलिव ग्रीन कुर्ता पहने जुनैद बेहद हैंडसम और कूल लग रहे हैं. दरअसल सालों से इंडस्ट्री में रहने के बाद, अविनाश आमिर खान को अच्छी तरह से जानते हैं और ऐसे में एक स्वीट कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जैसा पिता वैसा बेटा? परफेक्शन या ईजीस्वैज. JunaidKhan बड़े हो गए हैं और कैमरे और लाइट्स का सामना करने के लिए तैयार हैं.

फैंस ने किए कमेंट

ऐसे में कई नेटिज़न्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, वाह, यार आमिर खान का बेटा? यहां कमाल लग रहा है. तो एक दूसरे ने कमेंट किया, “वाह, उसने वास्तव में अपना लुक बदल लिया है!” एक और यूजर ने कहा, “आमिर खान का बेटा है ना?? वह बहुत कूल लग रहा है.”

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, अपने एक्टिंग पैशन को फॉलो करते हुए जुनैद खान ने अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त के 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के रूपांतरण के साथ थिएटर में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद से अब आखिरकार वाईआरएफ के महाराज के साथ अपने स्क्रीन डेब्यू के लिए तैयार हैं. खबरों के मुताबिक  इसके बाद वो साईं पल्लवी के साथ एक अनटाइटल्ड लव स्टोरी में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Sunny Deol Birthday: जब सनी देओल की एक गलती से धर्मेंद्र को लगा था करोड़ों का चूना, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़