आमिर खान ने जान खतरे में डालकर ठुकरा दिया था अंडरवर्ल्ड का इनविटेशन, अब सामने आई वो बात

आमिर खान ने अपनी फिल्मों के दम पर हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, उन्हें कई वजहों से इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाने लगा है. हालांकि, इस बार अंडरवर्ल्ड को लेकर आमिर का एक हैरान करने वाला किस्सा सामने आया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 6, 2023, 04:18 PM IST
  • आमिर खान ने लिया अंडरवर्ल्ड से पंगा
  • आमिर खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
आमिर खान ने जान खतरे में डालकर ठुकरा दिया था अंडरवर्ल्ड का इनविटेशन, अब सामने आई वो बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) बेशक साल में एक ही फिल्म लेकर आते हैं, लेकिन उनकी हर फिल्म इतनी दमदार होती है कि सालभर ही लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. आमिर अपनी फिल्मों में हर चीज बिल्कुल परफेक्ट रखना पसंद करते हैं. वहीं, असल जिंदगी में वह खुद को फिल्मों के लिए नवाजे जाने वाले अवॉर्ड फंक्शन्स से बिल्कुल दूर ही रखते हैं. हमेशा से ही सुपरस्टार ऐसे रहे हैं.

उसूलों के पक्के हैं Aamir Khan

आमिर के बारे में कहा जाता है कि वह अपने उसूलों के बहुत पक्के हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर महावीर जैन ने अपने इंटरव्यू में आमिर के उसूलों पर ही खुलकर बात की है, जिसकी वजह से उन्होंने अंडरवर्ल्ड तक से पंगा ले लिया था. इसके बाद एक्टर की लाइफ को भी रिस्क हो गया था. महावीर जैन ने अपने इस इंटरव्यू में ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई दंग रह गया है.

आमिर खान ने ठुकराया था अंडरवर्ल्ड का इनविटेशन

महावीर ने बताया, '90 का दशक ऐसा जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड का राज होने लगा था. उस समय अंडरवर्ल्ड जो भी पार्टी करता है था उसमें फिल्मी हस्तियों को इनवाइट किया जाता था, जिसे स्वीकार करने के अलावा किसी कलाकार के पास कोई रास्ता नहीं होता था.'

आमिर खान ने नहीं किया था कोई विज्ञापन

प्रोड्यूसर ने आगे बताया, 'आमिर खान ने उस समय अपनी जान की भी परवाह न करते हुए इन इनविटेशन को स्वीकार करने से इंकार कर दिया. एक्टर अपने सिद्धांतों के पक्के हैं.' महावीर ने आगे आमिर की तारीफें करते हुए कहा कि अपने शो 'सत्यमेव जयते' के दौरान आमिर ने 3 सालों तक किसी भी ब्रांड का इंडोर्स नहीं किया. क्योंकि उन्होंने लगता था कि इस वजह से उनके शो की गंभीरता पर असर पड़ेगा.

आमिर को गलत समझा गया- महावीर

महावीर जैन ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'आमिर खान एक बहुत अच्छे इंसान हैं. कई बार उन्हें गलत समझ लिया जाता है. सोशल मीडिया और असल जिंदगी एक दूसरे से बहुत अलग है. जो लोग आमिर को जानते हैं, वो यही बात बोलेंगे जो मैं कह रहा हूं.'

ब्रेक पर हैं आमिर

आमिर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्टर को 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था. इसके बाद वह काजोल के साथ फिल्म 'सलाम वेंकी' में भी नजर आए थे. हालांकि, इस फिल्म में उन्हें कैमियो रोल में ही देखा गया था. फिलहाल एक्टर ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया है. 

ये भी पढ़ें- लैंगिक समानता पर आलिया भट्ट ने दी ऐसी स्पीच, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़