Aamir Khan productions: जानिए क्यों आमिर खान ने लगाया तिलक, एक्स पत्नी किरण राव संग की पूजा

Aamir Khan with Kiran Rao: आमिर खान जिनकी जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सीज से भरी है हाल ही में अपने ऑफिस का उद्घाटन करते हु एदिखाई दिए. ऐसे में उन्होंने अपनी एक्स पत्नी किरण राव के साथ मिलकर कलश स्थापना की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 09:52 AM IST
  • आमिर खान ने की ऑफिस में पूजा
  • लोगों ने एक्टर की जमकर तारीफ की
Aamir Khan productions: जानिए क्यों आमिर खान ने लगाया तिलक, एक्स पत्नी किरण राव संग की पूजा

नई दिल्ली: आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने एक साथ मिलकर हिंदू रीति रिवाजों के साथ कलश स्थापना की. आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिस के लिए ये पूजा रखी गई. ऐसे में कलश स्तापना करते हुए वो पूजा करते दिखाई दिए. 'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इस खास पूजा के फोटोज सोशल मीडिया पर साझा किए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

हाथ में उठाई पूजा की थाल

आमिर खान स्वैट शर्ट, जींस में नेहरू टोपी के साथ कलश हाथ में लिए दिखाई दिए. उनके ऑफिस में काफी चहल पहल दिखाई दी. ऐसे में हर कोई उन्हें बधाई देता हुआ दिखाई दिया. ऐसे में एक यूजर ने कमेंट किया कि एक बार तो मैं दंग रह गया कि ये सच में आमिर खान है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

किरण राव से हो गए हैं अलग

भले ही आमिर कान और किरण राव ने अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म कर लिया हो लेकिन अभी भी वो अपने 11 साल के बेटे की देखभाल साथ में ही करते हैं. ऐसे में किरण आज भी उनकी जिंदगी के हर जरूरी इवेंट में साथ में दिखाई देती हैं. ऐसे में उन्हें साथ में पूजा करते हुए देख फैंस काफी खुश हुए.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर मिले मिक्स रिएक्शन के बाद आमिर खान अब 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में फिल्म की प्रमोशन के लिए भी वो हर जगह नजर आ रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आमिर खान के करियर में एक और माइलस्टोन ऐड करेगी. फिल्म में आमिर खान के अलावा काजोल भी अहम भूमिका में होंगी.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़