'लाल सिंह चड्ढा' में करीना नहीं इस एक्ट्रेस को लेना चाहते थे मेकर्स, आमिर खान ने बताई वजह

हाल में ही करण जौहर (karan johar) के पॉपुलर शो Koffee With Karan 7 में एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) नजर आए थे. दोनों स्टार शो में अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन करने शो में पहुंचे थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 02:54 PM IST
  • आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर किया खुलासा
  • फिल्म के लिए करीना कपूर नहीं थी पहली पसंद
'लाल सिंह चड्ढा' में करीना नहीं इस एक्ट्रेस को लेना चाहते थे मेकर्स, आमिर खान ने बताई वजह

नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज होने में काफी कम वक्त बाकी रह गया है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो होने वाली है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फिल्म से जुड़ी कई शॉकिंग गॉसिप सामने आ रही हैं. करण के शो में आमिर ने कई बातों का खुलासा भी किया. एक्टर ने ये तक बताया कि फिल्म के लिए पहली पसंद करीना कपूर खान नहीं थीं. कौन था मेकर्स की पहली पसंद आइए आपको बताते हैं.

आमिर ने फीमेल लीड को लेकर किया खुलासा

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. Koffee With Karan 7 के हालिया एपिसोड में लीड एक्ट्रेस के लिए पहली पसंद के बारे में एक्टर ने बात की. जब करण जौहर ने ही आमिर से ये सवाल किया क्या करीना फिल्म की लीड के लिए फर्स्ट च्वाइस नहीं थीं?

इस सवाल के जवाब में आमिर ने कहा, ''नहीं, असल में कास्टिंग डायरेक्टर ने हमें एक नई एक्ट्रेस के बारे में बताया था और उस न्यूकमर का एक वीडियो भी दिखाया था. उस वीडियो एड में उनके साथ करीना कपूर भी थीं.'

करीना को देख खो गए आमिर

आमिर खान ने बताया कि ''मैं और अद्वैत चंदन वो वीडियो किसी और बात के लिए देख रहे थे. दरअसल, हमें एक ऐसा चहरा चाहिए था जिसमें 18 साल से लेकर 50 साल तक का लाइफ स्पैन दिखाया जा सके. यानि को वो चेहरा यंग और ओल्ड दोनों फेज में  फिट हो सके. और वो एक्ट्रेस अच्छी थीं, लेकिन जैसे ही हमने उस वीडियो में करीना को देखा तो हम बस करीना में ही खो गए, और हमने तय कर लिया की अब करीना ही हमारी फिल्म में होंगी.

मानुषी थी वो एक्ट्रेस

आपको बता दें, यहां आमिर किसी और कि नहीं बल्कि मानुषी छिल्लर की बात कर रहे थे. जी हां एक्टर उसी ज्वैलरी एड वीडियो की बात कर रहे हैं जिसमें एक गोल्ड ब्रांड के लिए करीना कपूर पूर्व ब्यूटी पेजेंट मानुषी छिल्लर के साथ नजर आईं थी. तो ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अगर इस एड में करीना नहीं होतीं तो शायद ये रोल मानुषी छिल्लर की झोली में होता.

ये भी पढ़ें- VIDEO: जगराते में ढोल बजाने वाले शख्स के फैन हुए जस्टिन बीबर, अपने ड्रमर से भी कर दी ये डिमांड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़