आमिर खान ने ली 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी, लिया ये बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने अपनी फिल्म को हुए नुकसान की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है. उनके अनुसार फिल्म मेकर्स को नुकसान नहीं होना चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 01:14 PM IST
  • 'लाल सिंह चड्ढा' 180 करोड़ में बनी थी
  • फिल्म महज 60 करोड़ की कमाई कर पाई
आमिर खान ने ली 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी, लिया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली: 'लाल सिंह चड्ढा' स्क्रीन पर बुरे हाल से पिटी है. फिल्म को देखने वाले और न देखने वाले अलग-अलग वजह से फिल्म को बायकॉट करते नजर आए. इससे फिल्म को ही नहीं बल्कि फिल्म से जुड़े हर आदमी को भारी नुकसान हुआ. ये शायद आमिर खान के लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं है. उन्होंने भी ये कभी नहीं सोचा था कि उनकी फिल्म का ये हश्र होगा. ऐसे में नुकसान की भरपाई के लिए आमिर खान ने एक बड़ा फैसला ले लिया है.

आमिर खान ने लिया फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने अपनी फिल्म को हुए नुकसान की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है. उन्होंने फिल्म की फीस छोड़ने का फैसला लिया है. आमिर खान ने फैसला लिया है कि वो 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए एक्टिंग फीस नहीं लेंगे.

ऐसे बचाया नुकसान से

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर आमिर खान अपनी फिल्म की फीस नहीं लेते हैं तो वायकॉम स्टूडियोज को सिर्फ नोमिनल मनी का ही नुकसान होगा. अगर फीस लेते हैं तो वायकॉम 18 को 100 करोड़ का नुकसान होगा. ऐसे में आमिर खान ये नुकसान खुद झेलने वाले हैं. आमिर खान नहीं चाहते कि फिल्म के फ्लॉप होने का खामियाजा उनके अलावा कोई और भुगते.

फिल्म की गिरती कमाई

आमिर खान ने इस फिल्म को अपने 4 साल दिए थे. अब फीस छोड़ने की इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम, मगर 180 करोड़ में बनी ये फिल्म 20 दिनों में घसीटते हुए 60 करोड़ ही कमा पाई है. फिल्म का ये हाल देखकर फिल्म को सिनेमा की सबसे बेकार फिल्म बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कश्मीर फाइल्स को लेकर अनुपम खेर ने कह दी बड़ी बात, बोले-'नहीं मिला अवॉर्ड तो फंक्शन ही होगा फर्जी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़