Laal Singh Chaddha Twitter review: आमिर खान की फिल्म पर क्या बोली पब्लिक? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें ये रिव्यू

आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) आज रिलीज हो चुकी है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 12:59 PM IST
  • लाल सिंह चड्ढा पर लोगों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया
  • किसी को आमिर आए पसंद, किसी को करीना ने किया निराश
Laal Singh Chaddha Twitter review: आमिर खान की फिल्म पर क्या बोली पब्लिक? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें ये रिव्यू

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. डायरेक्टर अद्वैत चंदन की यह फिल्म साल 1994 में आई  हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. इस हॉलीवुज फिल्म को ऑस्कर अवार्ड मिल चुका है. फिल्म में आमिर खान के साख करीना कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है. इस फिल्म को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया है, आइए आपको बताते हैं. 

ट्विटर फिर ट्रेंड हुई फिल्म

'लाल सिंह चड्ढा' एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म का का प्रीमियर और सुबह का शो देखने वाले लोगों ने ट्विटर पर अपने रिव्यूज देना शुरू कर दिए हैं. पिछले कुछ दिनों से #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने के बाद भी कुछ दर्शकों फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग काफी पसंद आई है, वहीं करीना से उम्मीद रखने वालों को एक्ट्रेस कम खुस कर पाई हैं. 

क्या बोले लोग

आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' का रिव्यू शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- '#LaalSinghChaddha ब्लॉकबस्टर ऑसम फिल्म है, आमिर की एक्टिंग तो एकदम नेक्स्ट लेवल की है. मैं इसे 5 में से 4 स्टार देता हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, "#LaalSinghChaddha भावनाओं से भरपूर फिल्म है, और आमिर खान का अभिनय बेहतरीन है." एक ने लिखा - 'काफी समय बाद मैंने कोई अच्छी फिल्म देखी है. मैं फिल्म देखकर हंसा, रोया. ये मूवी ऑफ द वीक है, मंथ है और ईयर है.' 

तो वहीं कुछ को ये फिल्म नजर नहीं आई और एक लिखा- आमिर ने पूरी फिल्म में सिर्फ टॉम हैंक्स को कॉपी करने की कोशिश की है, तो किसी ने तो सिनेमाघर की बुकिंग का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें 70 प्रतिशत सीटें खाली दिख रही हैं.

 

Koo App
आमिर खान जी सहित कुछ फिल्म कलाकार, निर्माता-निर्देशक किसी धर्म विशेष को सॉफ्ट टारगेट बनाकर ऐसा फिल्मांकन करते ही क्यों हैं कि बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ती है? हमेशा इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि किसी धर्म विशेष के प्रति उपहास की विषयवस्तु उनकी फिल्मों में नहीं आए। #amirkhan:

- Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 11 Aug 2022

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है फिल्म

बता दें कि आमिक खान की यह फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है. एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर को आईपीएल 2022 के फिनाले पर रिलीज किया था. 1994 की फिल्म को आमिर खान ने अपने अंदाज में पेश किया है. फिल्म में अभिनेता ने भारत की आजादी के बाद की मुख्य-मुख्य तारीखें का विवरण दिया है.

ये भी पढ़ें- एक्शन से भरपूर होगी परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म, हार्डी संधू के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़