बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे सनी देओल और करण देओल, लाहौर 1947 में हुए शामिल

'लाहौर 1947' फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल की एंट्री हो गई है. पर्दे पर पिता-बेटे की जोड़ी धमाल मचाएगी.   

Written by - IANS | Last Updated : Mar 11, 2024, 08:35 PM IST
  • 'लाहौर 1947' में करण देओल की एंट्री
  • 'लाहौर 1947' पिता संग नजर आएंगे करण
बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे सनी देओल और करण देओल, लाहौर 1947 में हुए शामिल

नई दिल्ली: लाहौर 1947 फिल्म के द्वारा आमिर खान और सनी देओल पहली बार एक साथ काम करेंगे. फिल्म में प्रीति जिंटा और अली फजल नजर आएंगे. वहीं अब फिल्म में करण देओल की एंट्री हो गई है. पर्दे पर पहली बार करण और सनी की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. 

'लाहौर 1947' में सनी देओल और प्रीति जिंटा आएंगे नजर 
अपकमिंग फिल्‍म 'लाहौर 1947' के निर्माता आमिर खान ने फिल्म में सनी देओल के बेटे करण को कास्ट करने के बारे में खुलकर बात की. उन्‍होंने कहा कि उनकी स्वाभाविक मासूमियत और ईमानदारी बहुत कुछ कहती है. आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनी 'लाहौर 1947' का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे. फिल्‍म में सनी देओल और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में हैं.

बेटे करण पापा संग फिल्म में आएंगे नजर 
'पल पल दिल के पास' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले करण इस फिल्म में जावेद का किरदार निभाते नजर आएंगे. उसी के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि करण ने जावेद की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका के लिए इतनी अच्छी तरह से तैयारी की है. उन्‍होंने कहा कि उनकी मासूमियत और ईमानदारी बहुत कुछ कहती है.''

आमिर ने कही ये बात 
पिछली बार 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाले एक्टर आमिर ने कहा, '''करण ने वास्तव में राज के साथ आदिशक्ति वर्कशॉप में कड़ी मेहनत की है. जावेद एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका है और मुझे यकीन है कि राज कुमार संतोषी के निर्देशन में करण इसे बखूबी निभाएंगे.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़े- Oscars 2024 Winners: ओपेनहाइमर को सबसे ज्यादा ऑस्कर, देखें बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत ऑस्कर विजेताओं की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़