एक दूसरे को डेट कर रहे हैं प्रभास और कृति सेनन! 'आदिपुरुष' स्टारर्स को लेकर लगाए जा रहे कयास

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) को लेकर खबरों का बाजार गरमाया हुआ है. कहा जा रहा है कि कहा जा रहा है मनोरंजन जगत में एक नई प्रेम कहानी (Love story) का आगाज होने वाला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 11:06 AM IST
  • प्रभास-कृति को एक दूजे से हुआ प्यार!
  • क्या कृति बनेगी प्रभास की दुल्हन?
एक दूसरे को डेट कर रहे हैं प्रभास और कृति सेनन! 'आदिपुरुष' स्टारर्स को लेकर लगाए जा रहे कयास

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत में अक्सर सेलेब्स की लव स्टोरी फिल्मों के सेट से शुरू होती है. कुछ का रिश्ता शादी तक पहुंच जाता है, और कुछ का रिलेशनशिप लंबा नहीं चल पाता है. ग्लैमर वर्ल्ड में कई बार रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें भी उड़ जाती हैं. कुछ ऐसा ही अभिनेता प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ हो रहा है. कहा जा रहा है कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों बड़े पर्दे पर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में नजर आने वाले हैं.

प्रभास- कृति के बीच पक रही खिचड़ी!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'आदिपुरुष का शूट खत्म हो जाने के बाद भी प्रभास-कृति का बॉन्ड अब भी काफी स्ट्रॉन्ग है. दोनों एक दूसरे को कॉल या मैसेज करते रहते हैं. दोनों एक दूसरे को पूरा वक्त दे रहे हैं. ये बात काफी आम है कि जब दो सेलेब्स किसी फिल्म में काम करते हैं तो उनके लिंकअप की खबरें उड़ना लाजमी है, लेकिन कृति और प्रभास अलग हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

खबर है कि दोनों को एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स हैं, लेकिन दोनों किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. कुछ समय पहले प्रभास ने कृति को जन्मदिन पर खास तरीके से बधाई दी थी. वहीं पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस ने उन्हें कृति से शादी करने की सलाह भी दी थी.

आदिपुरुष का क्या है अपडेट

फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. जबकि टी सीरीज सहित कुछ अन्य प्रोडक्शन से जुड़े हुए हैं. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म को लिए काफी एक्साइटिड हैं. फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ ही कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और वत्सल सेठ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.  फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स और जोरदार एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं.

स्टार्स की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके खाते में कई बड़ी फिल्में शुमार हैं. एक्ट्रेस फिल्म भेड़िया में वरुण धवन, गणपत में टाइगर श्रॉफ, आदिपुरुष में प्रभास और शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. वहीं प्रभास के पास आदिपुरुष, स्पिरिट, प्रोजेक्ट के और सालार है. ये सभी बड़े बजट की फिल्में हैं, और सालार के लिए कहा जा रहा है कि ये केजीएफ 2 से भी बड़े लेवल पर बनाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो में हो सकती है 'गोपी बहू' की एंट्री, तोड़ेंगी अपनी संस्कारी इमेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़