फैन ने अपने खून से सोनू सूद के लिए बनाई पेंटिंग, बोला-'आपके लिए जान भी हाजिर'

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में धमाल मचाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज लोगों के मसीहा बन चुके है. कोरोना के समय से आज तक लोगों की लगातार हेल्प कर रहे एक्टर को उनके एक फैन स्पेशल तोहफा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 11:10 AM IST
  • सोनू सूद को मिला अनमोल तोहफा
  • फैन ने स्पेशल पेंटिंग की गिफ्ट
फैन ने अपने खून से सोनू सूद के लिए बनाई पेंटिंग, बोला-'आपके लिए जान भी हाजिर'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है, लेकिन उससे भी ज्यादा उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान सब की हेल्प करके लोगों की नजरों में रियल स्टार की इमेज बनाई है. एक्टर ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद करना शुरू किया था और ये सिलसिला अभी भी चल है. फैंस सोनू सूद की दारियादिली के दीवाने हो गए हैं. इतना ही नहीं उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हाल ही में सोनू सूद के एक फैन ने कुछ ऐसा ही किया है, जिसे देख सोनू भी हैरान हो गए.

एक्टर ने शेयर किया विडियो

राजाराम गुर्जर नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सोनू सूद अपने फैंस के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधू गर्जुर नाम का एक फैन ने सोनू सूद को उनकी पेंटिंग गिफ्ट कर रहा है. खास बात ये है कि ये पेंटिंग फैन ने अपने खून से बनाई है. फैन ने सोनू सूद से ये भी कहा कि वह उनके लिए अपनी जान भी दे सकता है. वह उसके लिए भगवान से कम नहीं हैं. सोनू सूद ने अस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'खून दान करो मेरे भाई, खून से मेरी पेंटिंग बनाकर व्यर्थ नहीं करो.' 

जरूरतमंदों की करते हैं मदद

सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में मुंबई में रह रहे दूसरे राज्यों के लोगों को उनके घर पहुंचाया था. सोन सूद ने मुंबई से लोगों की मदद करना शुरू किया है और वह लगभग हर राज्य में लोगों की मदद करते आ रहे हैं.

सोनू सूद के घर के बाहर लोग बड़ी उम्मीद के साथ मदद मांगने के लिए आते हैं, अक्सर उनके घर के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी नजर आती हैं. सोनू सूद भी उनकी उम्मीदों पर खरा उतरकर मदद करने की हरसंभव कोशिश करते हैं.

सोनू सूद का करियर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद कई भाषाओं में लगभग 50 से ज्यादा फिल्म कर चुके हैं. वह पिछली बार अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त स्टारर यशराज की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं अब सोनू सूद आने वाले समय में कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- मोस्ट वांटेड मुंडा बने 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा, परदेश से आ रहे शादी के प्रपोजल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़